1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा का ‘मिशन 2022’ को सफल बनाने का संकल्प, अजीत यादव दर्जनों नौजवानों को पार्टी से जोड़ा

सपा का ‘मिशन 2022’ को सफल बनाने का संकल्प, अजीत यादव दर्जनों नौजवानों को पार्टी से जोड़ा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर वन बूथ 20 यूथ , मतदाता पुनिरीक्षण , जातिगत गणना कार्यक्रम चलाया गया। इसके तहत नगर कालपी के रामगंज स्थिति सरस्वती शिक्षा मंदिर स्कूल में बैठक का आयोजन किया गया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर वन बूथ 20 यूथ , मतदाता पुनिरीक्षण , जातिगत गणना कार्यक्रम चलाया गया। इसके तहत नगर कालपी के रामगंज स्थिति सरस्वती शिक्षा मंदिर स्कूल में बैठक का आयोजन किया गया।

पढ़ें :- CM yogi ने यूपी में भारी बारिश को देखते हुए अगले दो दिनों तक स्कूल -कॉलेज बंद किया
Jai Ho India App Panchang

बैठक का आयोजन पूर्व सभासद व प्रदेश सचिव युवजनसभा अजीत यादव कालपी ने किया। इसकी अध्यक्षता जिला महासचिव जैनुलाब्दीन ने किया। बैठक का संचालन विधानसभा महासचिव श्याम यादव ने किया। इस अवसर पर अतिथि के रूप में नगर अध्यक्ष अजमत खान मौजूद रहे।

युवजनसभा प्रदेश सचिव अजीत यादव के प्रयासों से आज एक दर्जन से ज्यादा नौजवानों ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। उक्त अवसर पर जिला महासचिव ने नौजवानों को माला व लाल टोपी पहना कर पार्टी में शामिल कराया। कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया भी नौजवान हैं। उनको नौजवानों की हमेशा से फिक्र रही है। आपके मान सम्मान के लिए पार्टी आप सभी के साथ हमेशा रहेगी।

आयोजन कर्ता अजीत यादव ने शामिल होने वाले नौजवानों के स्वागत करते हुए कहा को राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हमेशा नौजवानों के लिए ऐतिहासिक योजनाएं चलाई, जिससे युवा अपने भविष्य को अच्छा बना सके। उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए 18 लाख छात्र छात्राओं को लैपटॉप देकर ये साबित कर दिया था कि वो नौजवानों को डिजटल शिक्षा में बजबूत बनाना चाहते है। अजीत यादव ने शामिल होने वालों आश्वाशन दिया कि जब भी जहां भी आप लोगों को कोई जरूरी पड़ेगी। मैं और पूरी पार्टी आपके साथ रहेगी, आने वाले चुनाव में प्रदेश के विकास के लिए हम सबको मेहनत करके मा अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाना है।

पढ़ें :- UP के 25 PCS अफसरों को IAS पद पर मिली पदोन्नति

संचालन कर्ता श्याम यादव ने कहा कि आज जिस तरह युवा पार्टी में जुड़ रहे है । उससे ये संकेत मिलते है कि 2022 के चुनाव में ये युवा ही तानाशाही हुकूमत को उखाड़ फेकेंगे और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनकर प्रदेश में विकास की गंगा बहायेंगे ,तभी जनता के जीवन में खुशहाली आएगी।

बैठक में अनेकों लोगों के मतदाता फार्म भी भरे गए। अजीत यादव ने बताया कि इसी तरह नगर कालपी के प्रत्येक बार्ड में बैठकें व कार्यक्रम लगातार चलाया जाएगा। पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्यरूप से अभिषेक द्विवेदी ,सुमित त्रिपाठी ,विजय गुप्ता, विशु चौधरी, अभिषेक दीक्षित ,कन्हैया ओमर, अमरदीप गुप्ता, अश्लेन्द्र यादव, पीयूष यादव, नूतन ठाकुर , आदि शामिल हुए,

इस अवसर पर व्यापार सभा के जिलाउपाध्यक्ष प्रशांत शुक्ला, निशांत गुप्ता, दीपू यादव, योगेश मिश्रा, सूरज बाल्मीक ,गोलू बाल्मीक, उवैश पठान, आशु अख्तर, रसीद अहमद, गुलाम कादिर ,मोहर सिंह, कोमल सिंह, मृदुल श्रीवास, कंचन श्रीवास ,अंशु यादव आदि मौजूद रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...