1. हिन्दी समाचार
  2. पाक चले जाओं के बयान पर सियासी घमासान : एसपी को डिप्टी सीएम केशव का समर्थन, नकवी बोले-जांच हो

पाक चले जाओं के बयान पर सियासी घमासान : एसपी को डिप्टी सीएम केशव का समर्थन, नकवी बोले-जांच हो

Sp Supports Deputy Cm Keshav Naqvi Said Check

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण के पाकिस्तान चले जाओ बयान पर सियासी घमासन मच गया है। कोई एसपी सिटी के बयान को सही बता रहा है तो कोई मामले की जांच की मांग कर रहा है। वहीं, एसपी के बयान का यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने समर्थन किया है। वहीं, बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि अगर एसपी सिटी ने ऐसा बयान दिया है तो उसकी जांच होनी चाहिए।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एसपी सिटी अखिलेश नारायण के वायरल वीडियो में कही गईं बातों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि एसपी ने ऐसा सभी मुसलमानों के लिए नहीं कहा, लेकिन शायद उन लोगों के लिए कहा जो पत्थरबाजी करते हुए पाकिस्तान समर्थक नारे लगा रहे थे। ऐसी गतिविधियों में शामिल किसी भी व्यक्ति के लिए एसपी सिटी का बयान गलत नहीं है।

वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने इस मामले की जांच की बात कही है। वहीं, इससे पहले बीजेपी नेता उमा भारती ने मेरठ के एसपी के वीडियो पर कहा था कि राहुल और प्रियंका गांधी इसको राजनीतिक मुद्दा बनाते समय यह मानवीय पक्ष भूल रहे हैं कि पुलिस वालों के भी परिवार होते हैं। देशभक्ति का जज्बा उनमें भी प्रबल होता है। ऐसे में इसको राजनीतिक मुद्दा बनाना इन दोनों भाई बहनों की घिनौनी साजिश है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...