1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी सपा : अखिलेश यादव

जनहित के मुद्दों को लेकर सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी सपा : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार से किए गए प्रश्नों का उत्तर न मिलने पर विधानसभा से वॉकआउट किया है। महंगाई, महिला उत्पीड़न, किसानों आदि की समस्या को लेकर सरकार से किए गए प्रश्नों का उत्तर न मिलने पर विधानसभा से  वॉकआउट करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नेतृत्व में सपा विधायकों ने सदन से सपा कार्यालय तक किया पैदल मार्च किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने जनहित से जुड़े मुद्दों को लेकर सरकार से किए गए प्रश्नों का उत्तर न मिलने पर विधानसभा से वॉकआउट किया है। महंगाई, महिला उत्पीड़न, किसानों आदि की समस्या को लेकर सरकार से किए गए प्रश्नों का उत्तर न मिलने पर विधानसभा से  वॉकआउट करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के नेतृत्व में सपा विधायकों ने सदन से सपा कार्यालय तक किया पैदल मार्च किया है। उन्होंने कहा कि सपा सड़क से सदन तक निरंतर संघर्ष करती रहेगी ।

पढ़ें :- बीजेपी का अगर कोई मुकाबला कर सकता है, तो वो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता हैं : अखिलेश यादव

सपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आज़म ख़ान पर निरंतर लगाए जा रहे झूठे मुकदमों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा विधायकों के साथ उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात कर उत्पीड़न को रोकने की रखी मांग।

पढ़ें :- Breaking-अशोक गहलोत दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? राजभवन जाने की सूचना से अटकलें तेज

पढ़ें :- Samajwadi Party State Conference : नरेश उत्तम पटेल को सपा का दोबारा प्रदेश अध्यक्ष चुना गया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...