बलिया: भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों से की मारपीट

mla dios dispute
बलिया: भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों से की मारपीट

बलिया। उत्तर प्रदेश की जनता को शांति का पाठ पढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने ही अब गुण्डई शुरु कर दी है। ताजा मामला बलिया में देखने को मिला जहां भाजपा विधायक ने डीआईओएस के साथ हाथापाई की। मौके पर मौजूद डीएम समेत अन्य अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

Spat Between Bjp Mla Surendra Singh And Dios In Ballia During Meeting In Dm Office :

ये घटना कलेक्ट्रेट सभागार में हो रही बैठक के दौरान हुई। जिसके बाद बैठक बीच में ही रोंक दी गई। बता दें कि अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह और डीआईओएस के बीच चल रही खींचतान शनिवार की शाम कलेक्ट्रेट सभागार में हो रही बैठक में उभरकर सामने आ गई।

बलिया के कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह और डीएम भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शनिवार की शाम शिक्षा विभाग व अन्य विभागों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह भी शामिल थे। विधायक ने शिक्षकों की समस्याओं को लेकर डीआईओएस पर आरोप भी लगाए। तब डीआईओएस ने उनकी बातों का जवाब दिया।

बताया जाता है कि उनकी बातों से नाराज विधायक और उनके समर्थकों ने उनके साथ हाथापाई शुरु कर दी। बीच-बचाव के लिए आगे आए डीएम और अन्य अधिकारियों से धक्का-मुक्की भी हुई। तब वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। डीएम आवास पर घंटों दोनों की पंचायत हुई, जिसके बाद मामला शांत हो गया।

बलिया। उत्तर प्रदेश की जनता को शांति का पाठ पढ़ाने वाली भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने ही अब गुण्डई शुरु कर दी है। ताजा मामला बलिया में देखने को मिला जहां भाजपा विधायक ने डीआईओएस के साथ हाथापाई की। मौके पर मौजूद डीएम समेत अन्य अधिकारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।ये घटना कलेक्ट्रेट सभागार में हो रही बैठक के दौरान हुई। जिसके बाद बैठक बीच में ही रोंक दी गई। बता दें कि अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह और डीआईओएस के बीच चल रही खींचतान शनिवार की शाम कलेक्ट्रेट सभागार में हो रही बैठक में उभरकर सामने आ गई।बलिया के कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह और डीएम भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शनिवार की शाम शिक्षा विभाग व अन्य विभागों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह भी शामिल थे। विधायक ने शिक्षकों की समस्याओं को लेकर डीआईओएस पर आरोप भी लगाए। तब डीआईओएस ने उनकी बातों का जवाब दिया।बताया जाता है कि उनकी बातों से नाराज विधायक और उनके समर्थकों ने उनके साथ हाथापाई शुरु कर दी। बीच-बचाव के लिए आगे आए डीएम और अन्य अधिकारियों से धक्का-मुक्की भी हुई। तब वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। डीएम आवास पर घंटों दोनों की पंचायत हुई, जिसके बाद मामला शांत हो गया।