1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मीडिया के चमचों, अब तो जाग जाओ, आपके लोग मर रहे हैं, मोदी का बाजा बजाना बंद कर दो : असदुद्दीन ओवैसी

मीडिया के चमचों, अब तो जाग जाओ, आपके लोग मर रहे हैं, मोदी का बाजा बजाना बंद कर दो : असदुद्दीन ओवैसी

भारत में कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू हो गया। इसी बीच एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि देश में कोरोना महामारी को कंट्रोल नहीं कर पाने के जिम्मेदार सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हैदराबाद। भारत में कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू हो गया। इसी बीच एआईएमआईएम नेता और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि देश में कोरोना महामारी को कंट्रोल नहीं कर पाने के जिम्मेदार सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

पढ़ें :- Parliament Winter Session: सदन के दौरान ही पीएम मोदी ने उपराष्ट्रपति को दी बधाई, कहा युवाओं को भी दें मौका

ओवैसी ने कहा कि आपने पिछले साल कहा था कि थाली बजाओ, ताली बजाओ। उससे क्या हुआ। क्या देश से कोरोना भाग गया। आपने अस्पतालों में सुविधा क्यों नहीं बढ़वाई। क्या केंद्र सरकार उस वक्त से सो रही थी। देश की राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी क्यों हो गई है? अगर हम आत्मनिर्भर भारत हैं तो क्यों सऊदी अरब, रूस और दूसरे देशों से मदद ले रहे हैं।

ओवैसी ने कहा कि मृतकों को दफनाया जा रहा है। शव जलाए जा रहे हैं और इनको (मोदी सरकार को) खून की खुशबू आ रही है। मोदी सरकार अदृश्य हो गई है। ओवैसी ने कहा कि अगर हमारे पास फंड होता तो लोगों को ऑक्सीजन या दवाई दे सकते थे, लेकिन अब कुछ नहीं है। उन्होंने मांग की कि मोदी सरकार को पीएम केयर्स फंड में से पैसा निकालकर राज्य सरकारों को देना चाहिए। जिससे वह कोरोना वैक्सीनेशन तेज करवा सकें।

ओवैसी ने सवाल उठाया कि इन दिनों देश में कोरोना वैक्सीन की कमी की बात कही जा रही है। अगर ऐसा है तो फाइजर कंपनी को भारत में वैक्सीन लॉन्च करने के लिए पहले परमीशन क्यों नहीं दी गई? देश में ऑक्सीजन की किल्लत मची हुई है। इसके बावजूद रविवार को मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने सिर्फ एक बार ही ऑक्सीजन का जिक्र क्यों किया?

ओवैसी ने मीडिया को आगाह करते हुए कहा कि ‘मोदी के मीडिया चमचों, जाग जाओ। आपके खुद के लोग मर रहे हैं। अब तो मोदी का बाजा बजाना बंद कर दो। ओवैसी ने मांग की कि केंद्र सरकार को देश के सभी लोगों को वैक्सीन फ्री में देनी चाहिए। दवाइयों पर लगने वाले GST को अगले 6 महीने तक खत्म कर देना चाहिए। साथ ही पीएम केयर्स फंड में भी ट्रांसपेरेंसी लानी चाहिए।

पढ़ें :- संसद के शीतकालीन सत्र का पहला दिन: PM मोदी ने मीडिया से कि बातचीत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...