कर्नाटक: एक्शन में स्पीकर, बोले आज ही होगा शक्ति परीक्षण

karnataka speaker
कर्नाटक: एक्शन में स्पीकर, बोले आज ही होगा शक्ति परीक्षण

नई दिल्ली। कर्नाटक में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल यहां विधानसभा में विश्वास मत पर गतिरोध जारी है। बता दें कि जेडीएस और कांग्रेस फ्लोर टेस्ट लिए लगातार समय बढ़ाने की बात कह रही है।, वहीं बीजेपी जल्द ही शक्ति परीक्षण की बात कर रही है।

Speaker In Action Speaks Today Will Test Power In Karnataka :

इस उठापटक के बीच कर्नाटक के स्पीकर के आर रमेश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि सबकी नजर मुझ पर है। कृपया मुझे बली का बकरा न बनाइए। हमें अपने लक्ष्य पूरा करने दीजिए। विधानसभा स्पीकर रमेश ने यह बयान आज ही बहुमत परीक्षण की प्रक्रिया पूरी करवाने के संदर्भ में दिया है।

वहीं कांग्रेस का कहना है कि बागी विधायकों के इस्तीफे पर अध्यक्ष का फैसला आने तक विश्वास प्रस्ताव पर मतविभाजन न कराया जाए। विधानसभा की कार्यवाही शुरु होने के समय से ही अध्यक्ष के. आर. रमेश ने सरकार को बार बार शक्ति परीक्षण की प्रक्रिया सोमवार को पूरी करने के अपने वादे का सम्मान करने की याद दिलायी।

नई दिल्ली। कर्नाटक में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल यहां विधानसभा में विश्वास मत पर गतिरोध जारी है। बता दें कि जेडीएस और कांग्रेस फ्लोर टेस्ट लिए लगातार समय बढ़ाने की बात कह रही है।, वहीं बीजेपी जल्द ही शक्ति परीक्षण की बात कर रही है। इस उठापटक के बीच कर्नाटक के स्पीकर के आर रमेश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा कि सबकी नजर मुझ पर है। कृपया मुझे बली का बकरा न बनाइए। हमें अपने लक्ष्य पूरा करने दीजिए। विधानसभा स्पीकर रमेश ने यह बयान आज ही बहुमत परीक्षण की प्रक्रिया पूरी करवाने के संदर्भ में दिया है। वहीं कांग्रेस का कहना है कि बागी विधायकों के इस्तीफे पर अध्यक्ष का फैसला आने तक विश्वास प्रस्ताव पर मतविभाजन न कराया जाए। विधानसभा की कार्यवाही शुरु होने के समय से ही अध्यक्ष के. आर. रमेश ने सरकार को बार बार शक्ति परीक्षण की प्रक्रिया सोमवार को पूरी करने के अपने वादे का सम्मान करने की याद दिलायी।