BIG Breaking: यौन शोषण मामले पर कोर्ट ने सुनाया फैसला, राम रहीम दोषी करार

चंडीगढ़। यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह पर आज पंचकुला सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुना दिया। जज जगदीप सिंह ने फैसला सुनाते हुए बाबा राम रहीम को दोषी करार दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद प्रशासनिक व्यवस्था को चाक-चौबन्द कर दिया गया है।

काफिले और राम रहीम के समर्थकों की भारी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्‍यवस्‍था के कड़े इंतजाम किए गए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कानून-व्‍यवस्‍था की जानकारी ली है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दोनों राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री से बात की है। हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर खट्टर ने डेरा समर्थकों से अपील करते हुए कहा, कोर्ट का फैसला हम लागू कराएंगे। उन्‍होंने आगे कहा कि पूरे राज्‍य में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और हालात से निपटने के लिए पूरी तैयारी की गयी है।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम मोदी का सवाल- गुजरात चुनाव में पाकिस्तान क्यों कर रहा है हस्तक्षेप ? }

बता दें कि शुक्रवार सुबह 9.05 बजे राम रहीम सिरसा आश्रम से पंचकुला कोर्ट के लिए रवाना हो गए थे। सिरसा से रवानगी के वक्‍त राम रहीम के साथ 800 गाड़ियों का काफिला चला था।

बताते चले कि फैसले से पहले पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में 72 घंटों के लिए इंटरनेट, डाटा सर्विस सस्पेंड कर दी गई है। वहीं रेलवे ने हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ व राजस्थान जाने वाली ट्रेनों को रद्द कर दिया। हरियाणा रोडवेज बसें पूरी तरह से बंद कर दी गई हैं। बसों को डिपो में खड़ा करवा दिया गया है। वहीं अति संवेदनशील इलाकों में बसों को पुलिस लाइन में खड़ा करवाया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- शर्मनाक! महिला टीचरों ने किया चार साल की बच्ची का यौन शोषण }

Loading...