1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi Police स्पेशल सेल ने पाकिस्तान संचालित टेरर मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 6 आतंकी गिरफ्तार

Delhi Police स्पेशल सेल ने पाकिस्तान संचालित टेरर मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, 6 आतंकी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल सेल ने मंगलवार को 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ऐसा कर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पाकिस्तान संचालित टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ (busts Pakistan-operated Terror Module) किया है। इन आतंकियों के कब्जे से हथियार बरामद किया है। इसके साथ ही दो आतंकियों ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग लेने के सुबूत भी मिले हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल सेल ने मंगलवार को 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ऐसा कर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने पाकिस्तान संचालित टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ (busts Pakistan-operated Terror Module) किया है। इन आतंकियों के कब्जे से हथियार बरामद किया है। इसके साथ ही दो आतंकियों ने पाकिस्तान में ट्रेनिंग लेने के सुबूत भी मिले हैं।

पढ़ें :- AAP विधायक अमानतुल्लाह खान के बिजनेस पार्टनर हामिद अली को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा ने मंगलवार को बताया कि स्पेशल सेल ने कई राज्यों में चले इस ऑपरेशन में विस्फोटक और हथियार बरामद किए गए हैं। इन सभी छह लोगों को दिल्ली, यूपी और महाराष्ट्र से पकड़ा गया है। गिरफ्तार आतंकियों की शिनाख्त ओसामा और जीशान के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि इन दोनों आतंकियों की ट्रेनिंग पाकिस्तान में हुई थी। इन आतंकियों के अंडरवर्ल्ड से भी संबंध बताए जा रहे हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...