छात्रों के लिए खास है ‘मोर-जी-मैक्स’ टैबलेट, जानिए फ़ीचर्स

moreGmax-4G7

Special For Students Is Mor G Max Tablet Learn Features

नई दिल्ली | डाटाविंड ने पहला 4जी सक्षम टैबलेट ‘मोर जी मैक्स 4जी 7’ लांच किया है जो छात्रों को पढ़ाई में मदद करने तथा उनमें कौशल क्षमता बढ़ाने के लिए उपयोगी है। यह टैबलेट खास कर विद्यार्थियों के लिए 5,999 रुपये में लांच किया गया है। कंपनी का मकसद शिक्षा क्षेत्र में कम कीमत के सेगमेंट में ज्यादा ग्राहकों को जोड़ना है।

इस टैबलेट पर एक साल की वारंटी है और इसका वजन केवल 270 ग्राम है। इस डुअल सिम टैबलेट में एंड्राइड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडियाटेक एमटी8735 चिपसेट का पावर और क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए 7 प्रॉसेसर है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि कंपनी को इससे डेटा यूजर्स की संख्या में वृद्धि की उम्मीद है। ‘मोर जी मैक्स 4जी 7’ टैबलेट में सात इंच का मल्टी-टच कैपेसिटेटिव स्क्रीन के साथ 1024 गुणआ 600 पिक्सेल का रिजॉल्यूशन है। साथ ही, 0.3 मेगापिक्सेल का अगला कैमरा और पांच मेगापिक्सेल का पिछला कैमरा है।

खास बातें

4जी सक्षम इस टैबलेट में 8 जीबी इंटरनल मेमोरी है|
पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है|
स्टूडेंट्स को ध्यान में रखकर कीमत रखी गई है कम|

कंपनी ने कहा कि इस डिवाइस का मकसद ग्राहकों की हाई-स्पीड डाटा की जरूरतें पूरी करना है। इसमें एक साल के लिए रिलायंस कम्युनिकेशंस का इंटरनेट ऑफर दिया जा रहा है।

इस टैबलेट में वॉयस कॉल के साथ वाई-फाई हॉटस्पॉट, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर हैं।

नई दिल्ली | डाटाविंड ने पहला 4जी सक्षम टैबलेट 'मोर जी मैक्स 4जी 7' लांच किया है जो छात्रों को पढ़ाई में मदद करने तथा उनमें कौशल क्षमता बढ़ाने के लिए उपयोगी है। यह टैबलेट खास कर विद्यार्थियों के लिए 5,999 रुपये में लांच किया गया है। कंपनी का मकसद शिक्षा क्षेत्र में कम कीमत के सेगमेंट में ज्यादा ग्राहकों को जोड़ना है। इस टैबलेट पर एक साल की वारंटी है और इसका वजन केवल 270 ग्राम है। इस डुअल…