1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग की सामने आई खास तस्वीरें, राजधानी लखनऊ मे दिखे जॉन अब्राहम

सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग की सामने आई खास तस्वीरें, राजधानी लखनऊ मे दिखे जॉन अब्राहम

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: मिलाप जावेरी की फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर काफी समय से चर्चा है दरअसल, इस समय इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है। सत्यमेव जयते 2 में जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार नजर आने वाली हैं।

पढ़ें :- Gandhi Jayanti Special: जब दोनों गाल पे पड़ जाए तो क्या करने का नहीं बोला बापू ने, 'मुन्नाभाई' ने शेयर किया वीडियो 

आपको बता दें, पहली बार वो किसी फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। इस समय इस फिल्म से शूटिंग की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें जॉन अब्राहम एक पुलिस ऑफिसर के लुक में नजर आ रहे हैं।

जॉन अब्राहम ने शेयर की पोस्ट 

इसके अलावा उनके साथ मिलाप जावेरी भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस समय फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है और जिसको लेकर वो काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इन तस्वीरों को शेयर किया ।

सत्यमेव जयते 2 के सेट से तस्वीरें और इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है।’ जॉन अब्राहम ने इस फिल्म के पहले चैप्टर से काफी तगड़ा धमाका किया था और अपराध को खत्म करते नजर आए थे। अब इस फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और ऐसा माना जा रहा है कि ये काफी शानदार साबित होने वाली है। पता चला है कि फिल्म में पहली फिल्म से तगड़ा एक्शन देखने को मिलने वाला है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...