1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हत्या, लूटपाट, डकैती और अपहरण में हैं माहिर तो सपा में अपना टिकट पक्का मानिए : स्वतंत्र देव सिंह

हत्या, लूटपाट, डकैती और अपहरण में हैं माहिर तो सपा में अपना टिकट पक्का मानिए : स्वतंत्र देव सिंह

यूपी चुनाव 2022 (UP Election 2022) के करीब आते ही जुबानी जंग तेज हो गयी है। पा​र्टी नेताओं ने एक दूसरे पर तीखे हमले बोलने शुरू कर दिए हैंं। शनिवार बसपा (BSP) के 6 और बीजेपी (BJP) के एक विधायक ने साइकिल की सवारी शुरू कर दी। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मौजूदगी में उन्होंने सपा (SP) ज्वॉइन की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी चुनाव 2022 (UP Election 2022) के करीब आते ही जुबानी जंग तेज हो गयी है। पा​र्टी नेताओं ने एक दूसरे पर तीखे हमले बोलने शुरू कर दिए हैंं। शनिवार बसपा (BSP) के 6 और बीजेपी (BJP) के एक विधायक ने साइकिल की सवारी शुरू कर दी। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की मौजूदगी में उन्होंने सपा (SP) ज्वॉइन की।

पढ़ें :- UP Election 2022 : कैराना में अमित शाह ने किया घर-घर प्रचार, चुनाव आयोग के कोविड नियमों की उड़ी धज्जियां

इस बीच यूपी बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष स्वतंत्र ​देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘यदि आप हत्या, लूटपाट, डकैती और अपहरण करने में माहिर हैं तो आप समाजवादी पार्टी से अपना टिकट पक्का मानिए!

पढ़ें :- UP Election 2022: यूपी में 37 सालों से क्लीनशेव वाले नेता ही बन रहे हैं मुख्यमंत्री, संयोग या फिर कुछ और?

बता दें कि, यूपी चुनाव के करीब आते ही जुबानी जंग तेज हो गई है। इससे पहले अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि दिवाली आने वाली है, अच्छे से सफाई कर लें क्योंकि सरकार बदलने वाली है। साथ ही कहा था कि, “मेरा परिवार, भाजपा परिवार” से “मेरा परिवार, भागता परिवार” कर दें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...