1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Realme 5 Pro लॉन्च होने से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Realme 5 Pro लॉन्च होने से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। रियलमी ब्रांड का अगला स्मार्टफोन Realme 5 Pro भारतीय मार्केट में 20 अगस्त को लॉन्च होगा। अब रियलमी 5 प्रो को बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर अहम स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट किए जाने की खबर आई है। ऑनलाइन लिस्टिंग में हैंडसेट को RMX1971 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यहां पर फोन की बेंचमार्क परफॉर्मेंस का भी ज़िक्र है। अभी कुछ दिन पहले ही Realme 5 को भी स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ गीकबेंच पर लिस्ट किया गया था। ज्ञात हो कि इस फोन को भारत में रियलमी 5 प्रो के साथ ही लॉन्च किया जाना है।

पढ़ें :- Whatsapp update: मैसेज रिएक्शन से लेकर वॉयस नोट्स तक, Whatsapp जल्द ही पेश करेगा नए दिलचस्प फीचर्स, चेक करें डिटेल्स

15 अगस्त को कंपनी के सीई माधव सेठ ने भी ट्विटर पर फोन की कुछ डीटेल को शेयर करते हुए फोन की कीमत की तरफ भी इशारा कर दिया है। सेठ ने ट्वीट में बताया कि इस फोन की कीमत 10 हजार रुपये से कम रहने वाली है। आइए जानते हैं रियलमी के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन्स में कंपनी क्या कुछ खास ऑफर करने वाली है।

पढ़ें :- Lava ने लॉन्च किए 30 घंटे का प्लेटाइम टाइम देने वाले किफायती Neckband, बहुत कम कीमत में है उपलब्ध

Realme 5 Pro स्पेसिफिकेशन

लिस्टिंग के मुताबिक, रियलमी 5 प्रो में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर होगा। यह चौंकाने वाली जानकारी है, क्योंकि अब तक रियलमी के इस फोन में स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिए जाने की चर्चा थी। कंपनी ने हालिया टीज़र में नए चिपसेट की ओर ही इशारा दिया था। संभव है कि कंपनी रियलमी 5 प्रो को मार्केट में बेंचमार्क साइट की लिस्टिंग से थोड़े अलग स्पेसिफिकेशन के साथ लाए।

हाल ही में Realme ने कुछ टीज़र्स के ज़रिए आधिकारिक लॉन्च से पहले रियलमी 5 प्रो और रियलमी 5 के बारे में कुछ जानकारियां सार्वजनिक की थीं। रियलमी 5 प्रो में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर है। दोनों ही फोन डायमंड कट फिनिश के साथ आएंगे और चार रियर कैमरे से लैस होंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...