Lenovo K10 Note और A6 Note के स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जाने क्या है ख़ास

Lenovo K10 Note
Lenovo K10 Note और A6 Note के स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा, जाने क्या है ख़ास

नई दिल्ली। Lenovo इस हफ्ते भारत में अपने Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। हमें लेनोवो ज़ेड6 प्रो के बारे में पहले से पता है, क्योंकि इसे चीनी मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। हालांकि, लेनोवो के10 नोट और लेनोवो ए6 नोट के बारे में अब तक बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध थी। लेकिन लेनोवो ब्रांड के इन दोनों स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। ऐसा फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के कारण संभव हो पाया है।

Specifications Of Lenovo K10 Note And A6 Note Revealed What Is Special :

Lenovo K10 Note

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन होगी, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। फोन90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। पावर के लिए 4,050 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए लेनोवो के10 नोट के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आएगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा। स्मार्टफोन को नाइट ब्लैक और स्टारडस्ट ब्लू रंग में बेचा जाएगा

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लेनोवो के10 नोट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, डॉल्बी ऑडियो, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। स्मार्टफोन को नाइट ब्लैक और स्टारडस्ट ब्लू रंग में बेचा जाएगा।

Lenovo A6 Note

इस स्मार्टफोन 6.09 इंच के एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और वाटरड्रॉप नॉच के साथ है। ये 88 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर होगा। पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी होगी जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। पहला 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। हैंडसेट को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसके अलावा फेस अनलॉक सपोर्ट, डुअल सिम सपोर्ट और अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा।

नई दिल्ली। Lenovo इस हफ्ते भारत में अपने Lenovo Z6 Pro, Lenovo K10 Note और Lenovo A6 Note स्मार्टफोन से पर्दा उठाएगी। हमें लेनोवो ज़ेड6 प्रो के बारे में पहले से पता है, क्योंकि इसे चीनी मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। हालांकि, लेनोवो के10 नोट और लेनोवो ए6 नोट के बारे में अब तक बेहद ही कम जानकारी उपलब्ध थी। लेकिन लेनोवो ब्रांड के इन दोनों स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। ऐसा फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के कारण संभव हो पाया है। Lenovo K10 Note इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन होगी, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। फोन90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल है। पावर के लिए 4,050 एमएएच की बैटरी दी गयी है जो 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए लेनोवो के10 नोट के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। पहला 16 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और तीसरा 5 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आएगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जाएगा। स्मार्टफोन को नाइट ब्लैक और स्टारडस्ट ब्लू रंग में बेचा जाएगा अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लेनोवो के10 नोट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, डॉल्बी ऑडियो, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा। स्मार्टफोन को नाइट ब्लैक और स्टारडस्ट ब्लू रंग में बेचा जाएगा। Lenovo A6 Note इस स्मार्टफोन 6.09 इंच के एचडी+ डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और वाटरड्रॉप नॉच के साथ है। ये 88 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है। इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर होगा। पावर के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी होगी जो 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोटोग्राफी के लिए रियर में डुअल कैमरा दिया गया है। पहला 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा है। वहीं फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। हैंडसेट को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में बेचा जाएगा। सिक्योरिटी के लिए रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसके अलावा फेस अनलॉक सपोर्ट, डुअल सिम सपोर्ट और अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा।