लॉचिंग से पहले ही लीक हुए Realme 5 प्रो और Realme 5 का स्पेसिफिकेशन

realme 5 pro
लॉचिंग से पहले ही लीक हुए Realme 5 प्रो और Realme 5 का स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। Realme 5 प्रो और रियलमी 5 को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाना है। लेकिन उससे पहले ही इन दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए। फ्लिपकार्ट ने इसकी माइक्रोसाइट्स पेश कि है जिसमें जिसके उसने इन दोनों मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी दी है। जिसके बाद रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि रियलमी 5 का संभावित प्राइस बता चुके हैं।

Specifications Of Realme 5 Pro And Realme 5 Leaked Before Launching :

बताया जा रहा है कि Realme 5 प्रो और रियलमी 5 के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप हो सकता है। वहीं, रियलमी 5 प्रो में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ये सबसे सस्ता 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन हो सकता है।

वहीं रियलमी 5 प्रो बैटरी भी शानदार है। इसमें वूक फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी ने संकेत दिए हैं कि 30 मिनट के अंदर 55 प्रतिशत बैटरी को चार्ज किया जा सकता है।

नई दिल्ली। Realme 5 प्रो और रियलमी 5 को अगले सप्ताह भारत में लॉन्च किया जाना है। लेकिन उससे पहले ही इन दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हो गए। फ्लिपकार्ट ने इसकी माइक्रोसाइट्स पेश कि है जिसमें जिसके उसने इन दोनों मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी दी है। जिसके बाद रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि रियलमी 5 का संभावित प्राइस बता चुके हैं। बताया जा रहा है कि Realme 5 प्रो और रियलमी 5 के बैक पैनल पर चार कैमरों का सेटअप हो सकता है। वहीं, रियलमी 5 प्रो में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ये सबसे सस्ता 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला फोन हो सकता है। वहीं रियलमी 5 प्रो बैटरी भी शानदार है। इसमें वूक फ्लैश चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा। कंपनी ने संकेत दिए हैं कि 30 मिनट के अंदर 55 प्रतिशत बैटरी को चार्ज किया जा सकता है।