लॉन्च से पहले लीक Realme X50 5G के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत भी आई सामने

Realme X50
लॉन्च से पहले लीक Realme X50 के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत भी आई सामने

नई दिल्ली। Realme बीते कुछ दिनों से अपने पहले 5जी स्मार्टफोन Realme X50 के पक्ष में माहौल बनाने के लिए टीजर ज़ारी कर रही है। रियलमी एक्स50 5जी को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाना है। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले रियलमी एक्स50 के सारे स्पेसिफिकेशन और कीमत इंटरनेट पर सार्वजनिक कर दिए गए हैं। लीक के मुताबिक, रियलमी एक्स50 चार रियर कैमरे वाला हैंडसेट होगा। सबसे अहम खासियत होगी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा।

Specifications Of Realme X50 Leaked Before Launch Price Also Revealed :

Weibo पर Realme ने एक पोस्टर शेयर किया है और उस पोस्टर पर स्पष्ट तौर पर लिखा हुआ है कि Realme X50 5G स्मार्टफोन चीन में 7 जनवरी को लॉन्च होगा। बता दें कि 5G सपोर्ट के साथ आने वाला ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन के अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं किया है।

Realme X50 specifications

रियलमी एक्स50 की कीमत और स्पेसिफिकेशन को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक टिप्सटर ने साझा किए हैं। Realme X50 में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले होना चाहिए। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन होगी। फोन में 3डी कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन होगा। पिछले हिस्से पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन होगी और यह पी2आई हाइड्रोफोबिक कोटिंग के साथ आएगा।

नई दिल्ली। Realme बीते कुछ दिनों से अपने पहले 5जी स्मार्टफोन Realme X50 के पक्ष में माहौल बनाने के लिए टीजर ज़ारी कर रही है। रियलमी एक्स50 5जी को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाना है। आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले रियलमी एक्स50 के सारे स्पेसिफिकेशन और कीमत इंटरनेट पर सार्वजनिक कर दिए गए हैं। लीक के मुताबिक, रियलमी एक्स50 चार रियर कैमरे वाला हैंडसेट होगा। सबसे अहम खासियत होगी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा। Weibo पर Realme ने एक पोस्टर शेयर किया है और उस पोस्टर पर स्पष्ट तौर पर लिखा हुआ है कि Realme X50 5G स्मार्टफोन चीन में 7 जनवरी को लॉन्च होगा। बता दें कि 5G सपोर्ट के साथ आने वाला ये कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। हालांकि कंपनी ने अभी फोन के अन्य फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। Realme X50 specifications रियलमी एक्स50 की कीमत और स्पेसिफिकेशन को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक टिप्सटर ने साझा किए हैं। Realme X50 में 6.67 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2400 पिक्सल) 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले होना चाहिए। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन होगी। फोन में 3डी कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन होगा। पिछले हिस्से पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन होगी और यह पी2आई हाइड्रोफोबिक कोटिंग के साथ आएगा।