1. हिन्दी समाचार
  2. कुमार विश्‍वास के BJP में जाने की अटकलें तेज, कुमार ने ली चुटकी

कुमार विश्‍वास के BJP में जाने की अटकलें तेज, कुमार ने ली चुटकी

Speculation About Kumar Vishwas Joining Bjp Membership May Be Given

नई दिल्ली। पिछली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने देश की पहली महिला आईपीएम बनी किरण वेदी को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाया था लेकिन इस बार दिल्ली में ​बीजेपी विधानसभा का चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर लड़ रही है। लगातार ​विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर तंज कस रही हैं कि बीजेपी के पास दिल्ली में सीएम के लायक कोई चेहरा ही नही है। ऐसे में बीजेपी जल्द ही कुमार विश्वास को बीजेपी की सदस्यता दिलवा सकती है। वहीं कुमार विश्वास ने इस मामले में चुटकी ली है, उन्होने ट्वीट करते हुए कहा कि कतर में हूं, यहीं से जॉइन कर लूं?

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

कुमार विश्‍वास के BJP में जाने की काफी दिनो से अटकलें लगाई जा रही हैं लेकिन अब जब दिल्ली में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया तो ये अटकलें काफी तेज हो गयी हैं। बताया जा रहा है कि ​बीजेपी के प्रकाश जावड़ेकर कुुमार को जल्द ही सदस्यता दिला सकते हैं, आज शाम को ही कुमार बीजेपी पार्टी का दामन थाम सकते हैं।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

आपको बता दें कि कुमार विश्वास देश के माने जाने कवि हैं और देश में उनकी काफी लोकप्रियता है। कुमार आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्‍थापक सदस्‍यों में रहे हैं। कुमार विश्वास 2014 में आम आदमी पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से चुनाव भी लड़े थे, हालांकि वो चुनाव हार गये थे लेकिन राहुल गांधी और स्मृति ईरानी को प्रचार के दौरान काफी कड़ी चुनौती देते नजर आये थे। दिल्ली में केजरीवाल सरकार बनने के बाद उन्होने आम आदमी पार्टी से दूरियां बढ़ा ली और अभी तक वो राजनीति से दूर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...