1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदले जाने की अटकलें, बीएस यदियुरप्पा बोले-शीर्ष नेतृत्व के कहने पर दे दूंगा इस्तीफा

कर्नाटक में मुख्यमंत्री बदले जाने की अटकलें, बीएस यदियुरप्पा बोले-शीर्ष नेतृत्व के कहने पर दे दूंगा इस्तीफा

कर्नाटक सरकार में फेरबदल की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बड़ा बयान आया है। उन्होंने अटकलों के बीच कहा कि जिस दिन शीर्ष नेतृत्व मुझसे पद छोड़ने की मांग करेंगे, उस दिन मैं इस्तीफा दे दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि राज्य में बीजेपी का कोई वैकल्पि नेतृत्व नहीं है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Speculation Of Change Of Chief Minister In Karnataka Bs Adiyurappa Said I Will Resign At The Behest Of The Top Leadership

नई दिल्ली। कर्नाटक सरकार में फेरबदल की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा का बड़ा बयान आया है। उन्होंने अटकलों के बीच कहा कि जिस दिन शीर्ष नेतृत्व मुझसे पद छोड़ने की मांग करेंगे, उस दिन मैं इस्तीफा दे दूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि राज्य में बीजेपी का कोई वैकल्पि नेतृत्व नहीं है।

पढ़ें :- कर्नाटक में नहीं थम रही है कुर्सी की किच-किच, बीजेपी एमएलसी बोले-येदियुरप्पा सरकार चलाने की हालत में नहीं

बताया जा रहा है कि कनार्टक में इस बात की अटकलें तेज हो गईं हैं कि सीएम बीएस येदियुरप्पा को बदलने के लिए बीजेपी के भीतर कुछ कदम उठाए जा रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री के करीबी कुछ विधायकों ने कहा कि 78 वर्षीय दिग्गज नेता अपना कार्यकाल पूरा करेंगे और दो साल बाद अगले चुनावों के दौरान पार्टी का नेतृत्व भी करेंगे।

वहीं, कनार्टक के डिप्टी सीएम नारायण का कहना है कि उनके इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं बनता है। इस तरह की कोई चर्चा नहीं हो रही है। उन्होंने सिर्फ एक बयान दिया था कि जो भी पार्टी निर्णय लेगी, वो उसका पालन करेंगे, क्योंकि वो एक अनुशासित नेता हैं।

 

पढ़ें :- पीएम मोदी जिलाधिकारियों से बोले, जब जिले में कोरोना हारेगा, तभी देश जीतेगा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X