1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रशांत किशोर के कांग्रेस में जल्द शामिल होेने की अटकलें, पार्टी में चल रही चर्चा!

प्रशांत किशोर के कांग्रेस में जल्द शामिल होेने की अटकलें, पार्टी में चल रही चर्चा!

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जल्द ही नई राजनीतिक पारी की शुरूआत कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जल्द ही कांग्रेस (Congress) में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर अटकलें लगाईं जा रहीं हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जल्द ही नई राजनीतिक पारी की शुरूआत कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) जल्द ही कांग्रेस (Congress) में शामिल हो सकते हैं। इसको लेकर अटकलें लगाईं जा रहीं हैं।

पढ़ें :- पंजाब का CM बनते ही चरणजीत सिंह चन्नी का बड़ा ऐलान-किसान के बिजली-पानी बिल माफ, कटे कनेक्शन होंगे बहाल
Jai Ho India App Panchang

बताया जा रहा है कि कांग्रेस (Congress) में भी इसको लेकर चर्चा हो रही है। हालांकि, इस मामले को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो हाल में ही राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पार्टी नेताओं के साथ हुई बैठक में इस पर राय मांगी थी।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बीती 22 जुलाई को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) नेताओं की बैठक हुई थी। इस बैठक में कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता एके एंटनी, मल्लिकार्जुन खड़ेग, केसी वेणुगोपाल, कमलनाथ और अंबिका सोनी समेत अन्य कांग्रेस नेता मौजूद थे।

वहीं, इस बैठक के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को पार्टी में शामिल कराने के लिए वरिष्ठ नेताओं से राय मांगी थी। बता दें कि, इससे पहले प्रशांत किशोर जदयू से अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत किए थे लेकिन ये पारी बहुत ही ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई थी।

पढ़ें :- आजादी के बाद पंजाब को मिला पहला दलित मुख्यमंत्री, कांग्रेस की चाल से विपक्ष चित
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...