1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तेज रफ्तार कार ने मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्जनों लोगों को रौंदा, एक की मौत, कई घायल

तेज रफ्तार कार ने मूर्ति विसर्जन के दौरान दर्जनों लोगों को रौंदा, एक की मौत, कई घायल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में विशर्जन के दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने जुलूस में शामिल दर्जनों लोगों को रौंद दिया। इस घटना में एक व्यक्ति की जान चली गयी है, जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में विशर्जन के दौरान तेज रफ्तार कार चालक ने जुलूस में शामिल दर्जनों लोगों को रौंद दिया। इस घटना में एक व्यक्ति की जान चली गयी है, जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं।

पढ़ें :- Chhattisgarh : भूपेश बघेल को एक युवक ने बीच चौक पर गोली मारने की राष्ट्रपति से मांगी अनुमति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस घटना के बाद जुलूस में शामिल लोगों ने कार चालक को दबोच ​लिया और उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि लोगों का कहना है कि आरोपी नशे में धुत था और उसकी कार में गांजा भरा हुआ था। पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है और जांच की जा रही है।

कार में लगाई आग
इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने कार में तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी है। इसके साथ ही चालक की भी जमकर पिटाई की है। वहीं, पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...