बड़ा हादसा टला : बारिश के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर फिसला ‘SpiceJet’ विमान

spicejet aircraft
बड़ा हादसा टला : बारिश के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर फिसला ‘SpiceJet’ विमान

नई दिल्ली। मुंबई में लगातार बारिश के चलते समस्याएं बढ़ती ही जा रहीं हैं। जिसके चलते मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार को भारी बारिश के कारण जयपुर से आ रही ‘SpiceJet’ विमान लैंडिंग के वक्त मुख्य रनवे से फिसलते हुए नीचे उतर गया। हालांकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Spicejet Plane Slipped Over Mumbai Airport Due To Rain :

ये घटना सोमवार रात करीब पौने बारह बजे के आस पास हुई थी। बता दें कि जयपुर से मुंबई आ रहा SpiceJet विमान SG6237 मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया था। बताया जा रहा है कि, इस घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। मुख्य रनवे को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। फिलहाल हवाई अड्डे के सेकेंडरी रनवे से विमानों का परिचालन किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, ये भी बताया गया कि इस घटना की वजह से सियोल से आ रहे ‘Korean Air’ विमान Kei 655 को अहमदाबाद, फ्रैंकफुर्त से आ रहे ‘Lufthansa’ के विमान LH756 और बैंकाक से आ रहे ‘Air India’ के विमान AI331 के मार्गों को भी अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ना पड़ा।

नई दिल्ली। मुंबई में लगातार बारिश के चलते समस्याएं बढ़ती ही जा रहीं हैं। जिसके चलते मुंबई एयरपोर्ट पर सोमवार को भारी बारिश के कारण जयपुर से आ रही ‘SpiceJet’ विमान लैंडिंग के वक्त मुख्य रनवे से फिसलते हुए नीचे उतर गया। हालांकि इस घटना में कोई नुकसान नहीं हुआ है। ये घटना सोमवार रात करीब पौने बारह बजे के आस पास हुई थी। बता दें कि जयपुर से मुंबई आ रहा SpiceJet विमान SG6237 मुख्य रनवे से फिसलते हुए उससे नीचे उतर गया था। बताया जा रहा है कि, इस घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। मुख्य रनवे को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। फिलहाल हवाई अड्डे के सेकेंडरी रनवे से विमानों का परिचालन किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, ये भी बताया गया कि इस घटना की वजह से सियोल से आ रहे 'Korean Air' विमान Kei 655 को अहमदाबाद, फ्रैंकफुर्त से आ रहे ‘Lufthansa’ के विमान LH756 और बैंकाक से आ रहे ‘Air India’ के विमान AI331 के मार्गों को भी अन्य हवाई अड्डों की ओर मोड़ना पड़ा।