VIDEO: चीन में दिखी इंसानी चेहरे वाली मकड़ी, लोगों ने कहा- दूसरी दुनिया से आया कोई जीव

चीन में दिखी इंसानी चेहरे वाली मकड़ी, लोगों ने कहा- दूसरी दुनिया से आया कोई जीव
चीन में दिखी इंसानी चेहरे वाली मकड़ी, लोगों ने कहा- दूसरी दुनिया से आया कोई जीव

नई दिल्ली। क्या आपने कभी इंसानी चेहरे वाली वाली मकड़ी देखी है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि इन दिनों चीन में एक ऐसी ही मकड़ी देखी गई है, जिसका चेहरा बिल्कुल इंसानों कि तरह है। इस मकड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि तमाम लोग इस वीडियो को देखकर डर भी रहे हैं वहीं कुछ यह भी कह रहे हैं कि दूसरी दुनिया से कोई जीव आया है।

Spider With Human Face Found In China Video Viral On Social Media :

बता दें कि चीन की वेबसाइट पीपल्स डेली ने इस मकड़ी वाले वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि, ‘क्या स्पाइडरमैन मिल गया? एक मानवीय चेहरे वाली यह मकड़ी चीन के हुनान में एक घर में पायी क्या आप इसकी प्रजाति को जानते हैं?’

आप भी देखें वीडियो—

बताया जा रहा है कि इस अनोखी मकड़ी को ली नामक एक महिला ने ढूंढा था। उसका कहना है कि मकड़ी की पीठ पर काली रेखाएं इंसानों के बालों से बिल्कुल मेल खाती हैं। हरे रंग की इस मकड़ी को लोग बाहरी दुनिया का जीव भी बता रहे हैं।

नई दिल्ली। क्या आपने कभी इंसानी चेहरे वाली वाली मकड़ी देखी है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि इन दिनों चीन में एक ऐसी ही मकड़ी देखी गई है, जिसका चेहरा बिल्कुल इंसानों कि तरह है। इस मकड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि तमाम लोग इस वीडियो को देखकर डर भी रहे हैं वहीं कुछ यह भी कह रहे हैं कि दूसरी दुनिया से कोई जीव आया है। बता दें कि चीन की वेबसाइट पीपल्स डेली ने इस मकड़ी वाले वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि, 'क्या स्पाइडरमैन मिल गया? एक मानवीय चेहरे वाली यह मकड़ी चीन के हुनान में एक घर में पायी क्या आप इसकी प्रजाति को जानते हैं?' आप भी देखें वीडियो--- बताया जा रहा है कि इस अनोखी मकड़ी को ली नामक एक महिला ने ढूंढा था। उसका कहना है कि मकड़ी की पीठ पर काली रेखाएं इंसानों के बालों से बिल्कुल मेल खाती हैं। हरे रंग की इस मकड़ी को लोग बाहरी दुनिया का जीव भी बता रहे हैं।