1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Splitsvilla 14: Sunny Leon के शो में फूट-फूट कर रोईं Urfi Javed, जाने क्या है पूरा मामला

Splitsvilla 14: Sunny Leon के शो में फूट-फूट कर रोईं Urfi Javed, जाने क्या है पूरा मामला

टीवी रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' (MTV Splitsvilla 14) जब से शुरू हुआ है तब से हर जगह इसके चर्चे हो रहे हैं। शो को इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) होस्ट कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Splitsvilla 14: टीवी रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ (MTV Splitsvilla 14) जब से शुरू हुआ है तब से हर जगह इसके चर्चे हो रहे हैं। शो को इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में बहुत से फेमस सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं, जिनमे से एक कंटेस्टेंट उर्फी जावेद भी हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

उन सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर उर्फी जावेद ही है। जब से शो में उर्फी की एंट्री हुई है तब से शो ने धमाल मचा दिया है। शो में उर्फी जावेद ने कशिश ठाकुर को अपना पार्टनर बनाया था। लेकिन अब इन दोनों के बीच में एक बार फिर बहस हो गई जिसके बाद उर्फी अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाईं।

‘एमटीवी स्प्लिट्सविला’ के लेटेस्ट प्रोमो में उर्फी जावेद कशिश ठाकुर पर गुस्सा निकालती नजर आ रही हैं। उर्फी कहती हैं, ‘तुमने कहा कि उर्फी इस सीजन में चार-पांच लड़के तो घुमाएगी ही घुमाएगी’।इसके बाद उर्फी के पार्टनर कशिश ठाकुर की आगाज़ अख्तर से बहस हो जाती है। उर्फी इस दौरान इमोशनल हो जाती हैं।

उर्फी ने किया कशिश से ब्रेकअप शो में एक टास्क के दौरान उर्फी जावेद और कशिश ठाकुर के बीच फिर से लड़ाई हो जाती है। कशिश को सुनाते हुए उर्फी कहती हैं, ‘अगर मैं वाकई किसी से चिपक जाऊं तब बोलो’। कशिश कहते हैं कि वो और उर्फी अलग-अलग तरह के लोग हैं। उर्फी साफ कहती हैं कि वो अब उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं। इसके बाद उर्फी जावेद रोने लगती हैं। कशिश ठाकुर भी इमोशनल होते हुए नजर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...