भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 282 रनों का टारगेट, धोनी और पंड्या ने दिखाये जलवे

Spo Cri Live India Vs Australia 1st Odi At Chennai

चेन्नई। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 281 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को 282 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें हार्दिक पंड्या ने 83, एमएस धोनी ने 79 और केदार जाधव ने 40 रन बनाए। एक वक्त पर 11 रन पर भारत ने 3 विकेट खो दिए थे। लेकिन बाद में धोनी और पंड्या ने जबरदस्त इनिंग खेलते हुए टीम को संभाल लिया।

भारत के लिए मैच की शुरुआत काफी खराब रही। टीम के शुरुआती तीन विकेट धड़ाधड़ गिरे। अजिंक्य रहाणे कुल्टर नाइल की गेंद पर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं। क्रीज पर आए कोहली और मनीष पांडे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इनके बाद रोहित शर्मा और केदार जाधव क्रीज पर कुछ देर के लिए जमे। लेकिन 28 रन बनाकर ही रोहित आउट हो गए। जिसके बाद जाधव और धोनी ने एक लंबी साझेदारी की उम्मीद जरूर जगाई लेकिन केदार जाधव शॉट गेंद को पल करने के चक्कर में चलते बने।

चेन्नई। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 281 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को 282 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें हार्दिक पंड्या ने 83, एमएस धोनी ने 79 और केदार जाधव ने 40 रन बनाए। एक वक्त पर 11 रन पर भारत ने 3 विकेट खो दिए थे। लेकिन बाद में धोनी और पंड्या ने जबरदस्त इनिंग खेलते हुए टीम को संभाल लिया। भारत के लिए मैच की शुरुआत काफी खराब रही। टीम के शुरुआती तीन विकेट धड़ाधड़ गिरे। अजिंक्य रहाणे कुल्टर नाइल की गेंद पर 5 रन बनाकर पवेलियन लौट चुके हैं। क्रीज पर आए कोहली और मनीष पांडे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इनके बाद रोहित शर्मा और केदार जाधव क्रीज पर कुछ देर के लिए जमे। लेकिन 28 रन बनाकर ही रोहित आउट हो गए। जिसके बाद जाधव और धोनी ने एक लंबी साझेदारी की उम्मीद जरूर जगाई लेकिन केदार जाधव शॉट गेंद को पल करने के चक्कर में चलते बने।