1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. टेनिस प्लेयर ने Sports World छोड़ चुनी Pornstar बनने की राह, ये है बड़ी वजह

टेनिस प्लेयर ने Sports World छोड़ चुनी Pornstar बनने की राह, ये है बड़ी वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: जैसा कि आप जानतें हैं खेल जगत में करियर बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। आखिर स्पोर्ट्स की दुनिया से जुड़े फिजिकली फिट लोगों को ब्रैंड एंडोर्समेंट के नाम पर करोड़ो रुपए जो मिलते हैं। देश के लिए खेलने पर स्पोर्ट्स एसोसिएशन या क्लब से मिलने वाली भारी भरकम फीस भी युवाओं को स्पोर्ट्स में करियर बनाने को प्रेरित करती है। लेकिन अब जो आपको दिखाने और बताने जा रहे हैं उसे समझकर आपके होश उड़ जाएंगे।

पढ़ें :- Breaking: द.अफ्रीका के विदेश मंत्रालय ने दी गारंटी, टीम इंडिया को 'ओमिक्रॉन' वैरिएंट से नहीं होने देंगे कोई खतरा

दरअसल इन बातों से उलट युवा ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी एंजेलिना ग्रेओवेक ने पैसा कमाने के लिए 78″27 Feet का कोर्ट छोड़कर एडल्ट वेबसाइट OnlyFans के साथ जुड़ने का फैसला किया है।

टेनिस खिलाड़ी एंजेलिना ने अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए पॉर्न स्टार बनने का फैसला किया है। न्यू साउथ वेल्स की टीनेजर Angelina Graovac, की हालिया रैंकिग 1171 है। और कमाई लगभग 3500 डॉलर है।

पढ़ें :- Big Breaking: रिटेन्ड खिलाड़ियों की सूची आई सामने, जानें कौन रहा बरकरार और किसे किया गया रिलीज

Graovac ने अपना प्रोफेशनल टेनिस डेब्यू साल 2018 में किया था। Angelina Graovac ने अब तक 37 मैच खेले जिसमें उन्हें सिर्फ 9 मैच में जीत मिली। एंजेलिना अपने फॉलोवर्स के बीच बेहद पॉपुलर हैं। OnlyFans की बात करें तो इस एडल्ट साइट के करीब 24 मिलियन subscribers हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...