1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा का आरोप-फर्रुखाबाद में ईवीएम से गायब हुआ साइकिल चिन्ह, मंत्री सतीश महाना की सीआरपीएफ जवान से झड़प

सपा का आरोप-फर्रुखाबाद में ईवीएम से गायब हुआ साइकिल चिन्ह, मंत्री सतीश महाना की सीआरपीएफ जवान से झड़प

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। तीसरे चरण के लिए दोपहर एक बजे तक 36 फीसदी से ज्यादा मतदान हो चुके हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कानपुर में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना (Cabinet Minister Satish Mahana) की जरौली में सुरक्षाकर्मियों से जोरदार झड़प हो गई। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि केंद्रीय पुलिस बल के एक जवान ने गाली दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। तीसरे चरण के लिए दोपहर एक बजे तक 36 फीसदी से ज्यादा मतदान हो चुके हैं। इस बीच खबर आ रही है कि कानपुर में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना (Cabinet Minister Satish Mahana) की जरौली में सुरक्षाकर्मियों से जोरदार झड़प हो गई। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि केंद्रीय पुलिस बल के एक जवान ने गाली दी।

पढ़ें :- Free Scooty Yojana 2022 : योगी सरकार लड़कियों को जल्द देगी मुफ्त स्कूटी, यहां जानें सब कुछ

इस पर मंत्री ने वहां पहुंचकर जवान को चेताया। इसी को लेकर वहां पर बसह हुई। इस दौरान स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बीच बचाव कराया। वहीं, इस बीच समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) की तरफ से बड़ा आरोप लगाया गया है। उनका कहना है कि, फर्रुखाबाद की 193 अमृतपुर विधानसभा के बूथ नंबर 38 पर ईवीएम पर साइकिल चुनाव चिन्ह नहीं है।

चुनाव आयोग और जिला प्रशासन कृपया संज्ञान ले। इसके साथ ही सपा ने आरोप लगाया कि, मैनपुरी की 110 करहल विधानसभा बूथ नंबर 82 पर धीमी गति से हो रहे मतदान से मतदाता प्रभावित। मामले का संज्ञान लेकर सुचारु रुप से मतदान सुनिश्चित करे चुनाव आयोग।

पढ़ें :- Yogi के तंज पर अजय कुमार लल्लू का पलटवार, बोले- मेरा राजनीति में कोई 'मामा' नहीं रहा...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...