दूल्हे के साथ हर्ष फायरिंग करते दिखे सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री, वीडियो वायरल

SP's former minister
दूल्हे के साथ हर्ष फायरिंग करते दिखे सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री, वीडियो वायरल

मेरठ। न्यायालय के आदेश और प्रशासन की सख्ती के बावजूद उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मेरठ जनपद का है। यहां कोई आम आदमी नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य दर्जा प्राप्त मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते दिखाई दिए हैं। इस दौरान दूल्हा भी घोड़ा-बग्गी पर सवार होकर हर्ष फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sps Former Minister Seen Firing With Groom Video Viral :

मेरठ के एसजीएम गार्डन शादी समारोह में समाजवादी पार्टी की सरकार में एससी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष रहे मुकेश सिद्धार्थ का दूल्हे के साथ हर्ष फायरिंग करता एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में मुकेश सिद्धार्थ बग्गी पर चढ़कर दूल्हे और एक अन्य युवक के साथ फायरिंग करते नजर आ रहे है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हलचल मच गई है। पुलिस पड़ताल में लगी है कि वीडियो कहां का है। एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मुकेश सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसकी पहचान करने के लिए साइबर सेल की टीम लगाई है। मामले में लालकुर्ती थाने में सिद्धार्थ के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है।

पूर्व मंत्री का वीडियों एक बारात में दुल्‍हे के साथ दनादन गोलियां दागते हुए हुआ है। इन्‍होंने दुल्‍हे के साथ खूब गोलियां चलाई। साथ ही देखा गया कि वे दुल्‍हे से भी गोलियां चलवा रहे थे। इस दौरान इनके हर्ष फायरिंग करते हुए किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाल दिया। वीडियो पडते ही देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा। जिसके बाद से लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। और वीडियो को शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं जताने लगे।

मेरठ। न्यायालय के आदेश और प्रशासन की सख्ती के बावजूद उत्तर प्रदेश में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला मेरठ जनपद का है। यहां कोई आम आदमी नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी की सरकार में राज्य दर्जा प्राप्त मंत्री रहे मुकेश सिद्धार्थ एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करते दिखाई दिए हैं। इस दौरान दूल्हा भी घोड़ा-बग्गी पर सवार होकर हर्ष फायरिंग करता दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मेरठ के एसजीएम गार्डन शादी समारोह में समाजवादी पार्टी की सरकार में एससी/एसटी आयोग के उपाध्यक्ष रहे मुकेश सिद्धार्थ का दूल्हे के साथ हर्ष फायरिंग करता एक वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में मुकेश सिद्धार्थ बग्गी पर चढ़कर दूल्हे और एक अन्य युवक के साथ फायरिंग करते नजर आ रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में हलचल मच गई है। पुलिस पड़ताल में लगी है कि वीडियो कहां का है। एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि मुकेश सिद्धार्थ का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसकी पहचान करने के लिए साइबर सेल की टीम लगाई है। मामले में लालकुर्ती थाने में सिद्धार्थ के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पूर्व मंत्री का वीडियों एक बारात में दुल्‍हे के साथ दनादन गोलियां दागते हुए हुआ है। इन्‍होंने दुल्‍हे के साथ खूब गोलियां चलाई। साथ ही देखा गया कि वे दुल्‍हे से भी गोलियां चलवा रहे थे। इस दौरान इनके हर्ष फायरिंग करते हुए किसी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाल दिया। वीडियो पडते ही देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा। जिसके बाद से लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। और वीडियो को शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं जताने लगे।