1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा का नारा ‘आ रहा हूं’ का मतलब अपहरण, गुंडागर्दी और अराजकता लेकिन यूपी में ये नहीं चलेगा : सीएम योगी

सपा का नारा ‘आ रहा हूं’ का मतलब अपहरण, गुंडागर्दी और अराजकता लेकिन यूपी में ये नहीं चलेगा : सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने मंगलवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित लोध—राजपूत सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम स्वर्गीय कल्याण सिंह (Kalyan Singh) को याद किया। उन्होंने कहा कि बाबूजी का जीवन देश और धर्म के लिए समर्पित था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने मंगलवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित लोध—राजपूत सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम स्वर्गीय कल्याण सिंह (Kalyan Singh) को याद किया। उन्होंने कहा कि बाबूजी का जीवन देश और धर्म के लिए समर्पित था। उन्होंने लोधी राजपूत परिवार में जन्म लिया, पले, बढ़े, शिक्षा ली और सार्वजनिक जीवन में आने के बाद देश और धर्म के लिए समर्पित कर दिया। वो परिवार के लिए कभी नहीं जीते थे वो देश और धर्म के लिए हमेशा काम किए।

पढ़ें :- Cm Yogi का अखिलेश पर तंज, कहा-अब्बा जान ने वैक्सीन तो लगवा ली है अब आप भी लगवा ही लो

इस दौरान मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, सपा का नारा ‘मै आ रहा हूं’ तभी सपा के एक नेता ने आठ लोगों का अपहरण कर लिया। इस पर लोगों ने कहा कि, विज्ञापन का यही मतलब है। तो उन्होंने कहा कि, मैं आ रहा हूं का मतलब अपहरण, गुंडागर्दी और अराजकता लेकिन अब यूपी में ये नहीं हो पायेगा। अब सब बदल गया है। इसके साथ ही सीएम ने कहा ​कभी लोग अयोध्या जाने से कतराते थे लेकिन अब ये लोग अयोध्या प्रभु राम का दर्शन करने आ रहे हैं।

पढ़ें :- देश में सर्वाधिक टेस्टिंग व टीकाकरण करने वाला राज्य है उत्तर प्रदेश : Cm Yogi

ये जान गए हैं कि प्रभु राम के बिना नैया पार नहीं हो सकती है। आज समय ऐसा आ गया है कि यह सभी दल भगवान श्रीराम की शरण में हैं। जिस अयोध्या तक जाने से इनको परहेज था, आज हर दूसरे दिन कोई ना कोई नेता रामलला का आशीर्वाद लेने जरूर जाता है। दरअसल, आज दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे हैं।

स्वर्गीय कल्याण सिंह के नाम पर रखा गया अस्पताल का नाम
सीएम ने कहा कि, एटा में मेडिकल कॉलेज की कोई बात करता था, लेकिन आज वहां मेडिकल कॉलेज बना है। स्वर्गीय बाबू जी की भावना थी। कल वहां पर मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण हुआ। उन्होंने कहा कि, 1200 करोड़ की लागत से बना हमारा अत्याधुनिक कैंसर अस्पताल बनकर तैयार हुआ। सरकार ने उस कैंसर अस्पताल का नाम स्वर्गीय कल्याण सिंह कैंसर अस्पताल रखा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...