एकतरफा प्यार : सनकी आशिक ने घर में घुसकर युवती को जिन्दा जलाया, मौत

एकतरफा प्यार : सनकी आशिक ने घर में घुसकर युवती को जिन्दा जलाया, मौत

चेन्नई में एकतरफा प्यार में पड़े आशिक के अपराधी बनने की कहानी सामने आई है। इस सनकी आशिक को अपने प्रेम प्रस्ताव का नकारा जाना इतना नगवार गुजरा कि उसने युवती को उसके घर में घुसकर जिन्दा आग के हवाले कर दिया। घर में मौजूद युवती की मां और बहन ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे दोनों भी आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से जल गईं। आनन फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि मां और बहन का इलाज जारी है।

मिली जनकारी के मुताबिक घटना चेन्नई शहर के अंडबक्कम इलाके की है जहां रहने वाली आई इंजीनियर युवती सिंदुजा को उसके सनकी आशिक ने सोमवार की रात पैट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। युवती की मां रेनुका और बहन निवेदिका ने जब उसे चींखता चिल्लाता देखा तो दोनों उसे बचाने के लिए जूझने लगे। इस दौरान सिंदुजा पूरी तरह जल चुकी थी जबकि उसकी मां और बहन भी बुरी तरह से झुलस गए थे।

{ यह भी पढ़ें:- सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के घर में लगा दी आग, तीन की मौत }

आपस पास के लोगों की मदद से तीनों को किलपॉक मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के बाद सिंदुजा ने दम तोड़ दिया। डाक्टरों के मुताबिक मृतका की मां 50 फीसदी और बहन निवेदिका 20 फीसदी तक झुलसे हैं। जिन्हें चिकित्सीय निगरानी में रखा गया है। इस घटना की जानकारी दुबई में नौकरी करने वाले मृतका के पिता को दी गई है।

पड़ोसियों की माने तो सिंदुजा पर उसके घर के पास ही रहने वाले आकाश नाम के युवक ने हमला किया। पीड़ित परिवार और आकाश के परिवार के बीच पुराना व्यवहार होने की वजह से दोनों ही परिवारों के सदस्यों का एक दूसरे के घर आना जाना था। कॉलेज ड्रॉपआउट आकाश जोकि सिंदुजा से प्रेम करता था उसने कुछ महीने पहले ही सिंदुजा को प्रपोज किया था। सिंदुजा के इंकार के बाद आकाश ने उसे कई बार धमकियां दी। सिंदुजा के परिजनों ने उसकी शादी के लिए लड़का ढूंढ़ना शुरू कर दिया। एक मैट्रीमोनियल साइट पर रजिस्ट्रेशन भी करवा दिया। यह जानकारी मिलने के बाद गुस्साया आकाश सोमवार को सिंदुजा के घर पैट्रोल लेकर पहुंचा और उसके ऊपर पैट्रोल डालकर आग लगा दी।

{ यह भी पढ़ें:- सनकी आशिक की पुलिस को खुली चुनौती, 'गर्लफ्रेंड' को हाथ लगाया तो सबको मार दूंगा }

सिंदुजा की चीख पुकार सुनकर घर में मौजूद उसकी मां और बहन जब तक पहुंचे सिंदुजा आग के गोले में तब्दील हो चुकी थी और आकाश मौके पर खड़ा था। मां और बहन ने सिंदुजा को बचाने का प्रयास किया लेकिन आग की लपटों ने उन्हें भी अपनी चपेट में ले लिया। इसी दौरान घर में मची चीख पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने आग बुझा कर तीनों को अस्पताल में भर्ती करवाया और हमलावर आकाश को मौके पर ही दबोच लिया।

Loading...