1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: ईशान किशन की विकेटकीपिंग देख एक समय लगा उनके अंदर घुस गई है धोनी की आत्मा

IND Vs SRI: ईशान किशन की विकेटकीपिंग देख एक समय लगा उनके अंदर घुस गई है धोनी की आत्मा

श्रीलंका दौरे पर विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर गए इशान किशन ने अभी तक अपनी बैटिंग और विकेटकीपिंग दोनों से प्रभावित किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे(Sri Lanka tour) पर विकेटकीपर बल्लेबाज(Wicket-keeper batsman) के तौर पर गए इशान किशन( Ishan Kishan) ने अभी तक अपनी बैटिंग और विकेटकीपिंग दोनों से प्रभावित किया है। श्रीलंका के खिलाफ रविवार को खेले गए तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल(T20 International) मैच में वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर इशान ने जिस तरह से श्रीलंकाई कप्तान दसुन शनाका(Dasun Shanaka) को स्टंप आउट किया, उसे देखकर फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी याद आ गए।

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए हुआ तैयार, टी20 विश्व कप के बाद संभालेंगे जिम्मेदारी

विकेट के पीछे अपनी तेजी के लिए मशहूर रहे टीम इंडिया(Team India) के पूर्व कप्तान धोनी इस तरह से कई बल्लेबाजों को स्टंप आउट कर चुके हैं। दसुन शनाका ने बस हल्का सा अपना पैर उठाया था और इशान ने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया और तेजी से उन्हें आउट कर भारत को आठवां विकेट दिलाया। आपको बता दें कि भारत ने ये मैच 38 रनों से जीत लिया है। भारत की जीत के मुख्य सूत्रधार(Chief Facilitator) रहे सूर्य कुमार यादव(Surya Kumar Yadav) जिन्होंने 50 रनों की पारी खेली और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार(Bhuvneshwar Kumar) ने चार विकेट झटकें। भुवनेश्वर को अच्छे प्रदर्शन का इनाम मैन आफ द मैच के रुप में मिला।

पढ़ें :- Breaking: टीम इंडिया में हुआ बदलाव, आलराउंडर को बाहर कर शार्दुल ठाकुर को मिली 15 सदस्यीय टीम में जगह

 

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...