1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीत किया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीत किया पहले बल्लेबाजी करने का फैसला

थोड़ी देर में भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच शुरु होने जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत के लिए इस मैच में दो क्रिकेटर और युवा खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन वनडे मैच में पदार्पण करने जा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। थोड़ी देर में भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच शुरु होने जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। भारत के लिए इस मैच में दो क्रिकेटर और युवा खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन वनडे मैच में पदार्पण करने जा रहे हैं। संयोग की बात ये है कि ईशान किशन का आज बर्थडे भी है। वो आज के इस मैच को भूनाने की पूरी कोशिश करेंगे। और आज के दिन को यादगार बनाना चाहेंगे। भारतीय टीम की कमान भारत के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन संभाल रहे हैं। वहीं श्रीलंका के नये कप्तान दासुन शनाका भी पहली बार टीम का नेतृत्व करते नजर आयेंगे। भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में पांच विशेषज्ञ बल्लेबाज जबकि दो आलराउंडर खेल रहे हैं। भारतीय टीम दो तेज गेंदबाज और दो स्पिनरों के साथ मैदान पर उतर रही है। भारत के लिए ओपनिंग करते कप्तान धवन और पृथ्वी शॉ नजर आयेंगे। भारतीय टीम आज के मैच के लिए कुछ इस प्रकार है।

पढ़ें :- IND Vs SRI: ईशान किशन की विकेटकीपिंग देख एक समय लगा उनके अंदर घुस गई है धोनी की आत्मा

टीम:— शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, मनीष पांडे, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार,दिपक चाहर,यजुवेंद्र चहल, कुलदीप यादव

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...