बीच सड़क ‘टॉपलेस’ हुई एक्ट्रेस ने राणा दग्गुबाती के भाई पर लगाया यौन शोषण का आरोप

shri reddi
श्री रेड्डी
मुंबई। तेलगू अभिनेत्री श्री रेड्डी कास्टिंग काउच का आरोप लगाते बीच सड़क टॉपलेस हुई थीं, जो काफी सुर्खियों में रहा। इसी सिलसिले मे श्री रेड्डी ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होने मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती के भाई अभिराम दग्गुबाती ने पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू के दौरान श्री रेड्डी ने आरोप लगाया कि अभिराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक स्टूडियो में यौन शोषण किया था। बता दें कि हाल…

मुंबई। तेलगू अभिनेत्री श्री रेड्डी कास्टिंग काउच का आरोप लगाते बीच सड़क टॉपलेस हुई थीं, जो काफी सुर्खियों में रहा। इसी सिलसिले मे श्री रेड्डी ने एक और बड़ा खुलासा किया है। उन्होने मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती के भाई अभिराम दग्गुबाती ने पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक निजी चैनल को दिये इंटरव्यू के दौरान श्री रेड्डी ने आरोप लगाया कि अभिराम ने उनके साथ हैदराबाद के एक स्टूडियो में यौन शोषण किया था।

बता दें कि हाल ही में श्री रेड्डी ने हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर के बाहर बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए थे। इस दौरान उन्होने कई बड़ी हस्‍तियों पर कास्‍टिंग काउच का आरोप लगाया था। फिल्‍म चैंबर के बाहर उन्‍होंने टॉलीवुड में 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की भी मांग कर डाली। श्री रेड्डी के मुताबिक, टॉलीवुड इंडस्ट्री में बाहरी लोगों का दबदबा बढ़ता ही जा रहा हैं जिसके कारण स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं मिल पा रहा था।

{ यह भी पढ़ें:- कास्टिंग काउच का आरोप लगाकर बीच सड़क 'टॉपलेस' हो गयी एक्ट्रेस }

सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक तेलुगु टीवी चैनल में दिए इंटरव्यू का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं कि, सुरेश बाबू के बेटे ने सरकारी स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया।

श्री रेड्डी ने इस तरह के भी आरोप लगाए कि कई लोगों ने उन्हें फिल्मों में काम देने के बदले उनका यौन शोषण किया। लेकिन इससे पहले उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था और कोई सबूत पेश नहीं कर पाई थीं।

{ यह भी पढ़ें:- 'बाहुबली 2' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज़, देखिये भल्लालदेव का खतरनाक अंदाज़ }

Loading...