इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान, ये सपना रह गया अधूरा

इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान, ये सपना रह गया अधूरा
इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान, ये सपना रह गया अधूरा

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन ने पूरे बॉलीवुड को स्तब्ध कर दिया है। अभी श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई पुलिस के कब्जे में है। अंतिम संस्कार के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा। अंधेरी में उनके घर के बाहर भारी तादाद में रात से ही उनके फैंस जमा हो गए हैं।

Sridevi Death News Live Updates :

जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज शाम छह से आठ बजे तक एयर कार्गो से मुंबई लाया जाएगा। फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी करने वाली श्रीदेवी की दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं। उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी शादी में शरीक होने दुबई में उनके साथ थे। वहीं उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी शूटिंग में व्यस्तता की वजह से दुबई नहीं जा पाई थीं।

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को फाइनल करने में श्रीदेवी का अहम रोल रहा था। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म धड़क में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी गंभीर थीं। वह चाहती थीं कि जाह्ववी भी उनकी ही तरह बॉलीवुड में शोहरत हासिल करें।

इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान-

अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है। कार्डिएक अरेस्ट के दौरान अचानक से दिल खून पंप करना बंद कर देता है। इससे सांस बंद हो जाती है और व्यक्ति बेहोश हो जाता है। वो रिस्पांस करना बंद कर देता है। दरअसल, खून सप्लाई नहीं होने से शरीर के अहम अंग धीरे-धीरे काम करना बंद कर देते हैं। इससे शरीर निष्क्रिय होने लगता है। यदि जल्द से जल्द एक्शन नहीं लिया जाए तो व्यक्ति की मृत्यु हो सकती है।

मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक निधन ने पूरे बॉलीवुड को स्तब्ध कर दिया है। अभी श्रीदेवी का पार्थिव शरीर दुबई पुलिस के कब्जे में है। अंतिम संस्कार के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा। अंधेरी में उनके घर के बाहर भारी तादाद में रात से ही उनके फैंस जमा हो गए हैं।जानकारी के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज शाम छह से आठ बजे तक एयर कार्गो से मुंबई लाया जाएगा। फिल्म निर्माता बोनी कपूर से शादी करने वाली श्रीदेवी की दो बेटियां जाह्नवी और खुशी हैं। उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी शादी में शरीक होने दुबई में उनके साथ थे। वहीं उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी शूटिंग में व्यस्तता की वजह से दुबई नहीं जा पाई थीं।श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को फाइनल करने में श्रीदेवी का अहम रोल रहा था। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म धड़क में जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी गंभीर थीं। वह चाहती थीं कि जाह्ववी भी उनकी ही तरह बॉलीवुड में शोहरत हासिल करें।इस वजह से गयी श्रीदेवी की जान- अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है। कार्डिएक अरेस्ट के दौरान अचानक से दिल खून पंप करना बंद कर देता है। इससे सांस बंद हो जाती है और व्यक्ति बेहोश हो जाता है। वो रिस्पांस करना बंद कर देता है। दरअसल, खून सप्लाई नहीं होने से शरीर के अहम अंग धीरे-धीरे काम करना बंद कर देते हैं। इससे शरीर निष्क्रिय होने लगता है। यदि जल्द से जल्द एक्शन नहीं लिया जाए तो व्यक्ति की मृत्यु हो सकती है।