सफेद फूलों से सजे ट्रक पर सुहागन की तरह विदा हुईं ‘चांदनी’

सफेद फूलों से सजे ट्रक पर सुहागन की तरह विदा हुईं ‘चांदनी’
सफेद फूलों से सजे ट्रक पर सुहागन की तरह विदा हुईं ‘चांदनी’

मुंबई। बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों की हस्तियों सहित हजारों लोगों ने बुधवार को श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी। यहां लाल साड़ी में उनके पार्थिव शरीर को एक कांच के अंदर रखा गया था। वरिष्ठ अभिनेत्री व सांसद हेमामालिनी ने दिवंगत अभिनेत्री को अंतिम श्रद्धांजलि देने के बाद ट्वीट किया, “मैंने श्रीदेवी को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की। वहां पूरा बॉलीवुड उन्हें श्रद्धांजलि देने आया था और कुछ लोग तो टूट चुके थे। फिल्मों में उनका जादू और आभा ऐसी ही थी। लाल साड़ी में वे सुंदर लग रही थीं, पूरी तरह शांत।”

उन्होंने लिखा, “वहां माहौल बहुत शांत था। सभी इंतजाम बेहद अच्छा था। वहां स्थित हर चीज उन्हें विदा कर रही थी। अलविदा, प्रिय मित्र।” दुबई से उनका पार्थिव शरीर मंगलवार रात उनके आवास पर लाया गया जहां उनके कई शुभ चिंतकों ने उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की। शाहरुख खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जावेद अख्तर और शबाना आजमी सहित देश भर की फिल्मी हस्तियों ने शोकाकुल कपूर परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त की।

{ यह भी पढ़ें:- मां श्रीदेवी को यादकर जाहन्वी ने शेयर किया स्केच }

बॉलीवुड में हवा हवाई, चांदनी के नाम से मशहूर श्रीदेवी एक ऐसी शख्सित थीं जिनके बारे में जितना कहा जाए उतना कम है। हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कहने वाली श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस थी। इसके साथ ही वह 90 के दशक में बॉलीवुड की पहली एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस थी, जिन्होंने अमिताभ बच्चन के जितनी फीस की डिमांड की थी। 90 के दशक में श्रीदेवी का करियर बुलंदियों पर था।

उनकी बुलंदी से न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि एक्टर भी खुद को इनसिक्योर फील करते थे। क्योंकि फिल्ममेकर्स श्रीदेवी को हिट का फॉर्मूला मानते थे। उस दौर में वही मात्र एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिसके अंदर अमिताभ बच्चन के बराबर फीस मांगने की हिम्मत थी। क्योंकि उनका लाइफ स्टाइल काफी लग्जॉरियस था।

{ यह भी पढ़ें:- श्रीदेवी के बाद एक्ट्रेस शम्मी आंटी ने दुनिया को कहा अलविदा }

मुंबई। बॉलीवुड और अन्य क्षेत्रों की हस्तियों सहित हजारों लोगों ने बुधवार को श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी। यहां लाल साड़ी में उनके पार्थिव शरीर को एक कांच के अंदर रखा गया था। वरिष्ठ अभिनेत्री व सांसद हेमामालिनी ने दिवंगत अभिनेत्री को अंतिम श्रद्धांजलि देने के बाद ट्वीट किया, "मैंने श्रीदेवी को अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित की। वहां पूरा बॉलीवुड उन्हें श्रद्धांजलि देने आया था और कुछ लोग तो टूट चुके थे। फिल्मों में उनका जादू और आभा ऐसी ही थी। लाल…
Loading...