‘धड़क’ का पोस्टर लांच, शानदार दिख रहे हैं ईशान व जाह्नवी

मुंबई। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लॉन्चिंग फिल्म ‘धड़क’का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।‘धड़क’मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है, पोस्टर देख यही लगता है ये को शानदार प्रेम कहानी होगी। इन दोनों की केमेस्ट्री भी पोस्टर में लाजबाब दिक रही है।
फिल्मकार करण जौहर ने ये कन्फर्म कर दिया है कि वो जाह्नवी और ईशान को धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली मेगा प्रोजेक्ट ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं। करण ने अपने ट्विटर पर फिल्म का एक लुक पोस्टर शेयर करके बताया कि धर्मा प्रोडक्शन्स और जी स्टूडियोज फिल्म ‘धड़क’ को प्रस्तुत कर रही है। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान करने वाले हैं।
बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट 6 जनवरी, 2018 तय की गई है और इसी के साथ जाह्नवी ने आज इंस्टाग्राम डेब्यू भी कर लिया है। वहीं श्रीदेवी की बेटी की यहां जीत भी हो गई है। उनका मुकाबला सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान से था। अब सारा से पहले जाह्नवी की फिल्म रिलीज होगी। सारा की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट 21 दिसंबर, 2018 तय हुई है।

{ यह भी पढ़ें:- अमीषा पटेल की हॉट तस्वीर देख बेकाबू हुए फैंस, मिले ऐसे कमेंट }

Loading...