श्रीदेवी की टॉप-20 फिल्में, 51 साल लंबे फिल्मी करियर में कई एक्टर्स के साथ किया काम

श्रीदेवी की टॉप-20 फिल्में, 51 साल लंबे फिल्मी करियर में कई एक्टर्स के साथ किया काम
श्रीदेवी की टॉप-20 फिल्में, 51 साल लंबे फिल्मी करियर में कई एक्टर्स के साथ किया काम

Sridevi Top 20 Movies

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का हार्ट अटैक से रविवार को दुबई में निधन हो गया। 54 साल की श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ रविवार को दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर आते ही बॉलीवुड समेत उनके फैन्स गहरे सदमे में हैं। तमिलनाडु में जन्मी श्रीदेवी ने 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 2017 में ही श्रीदेवी को फिल्मों में 50 साल पूरे हुए थे। श्रीदेवी ने किया था कई एक्टर्स के साथ काम।

अपने 51 साल लंबे फिल्मी करियर में श्रीदेवी ने कई एक्टर्स के साथ काम किया। इनमें कमल हासन, जितेन्द्र, ऋषि कपूर, सनी देओल, अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, मिथुन, विनोद खन्ना जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे नामी-गिरामी एक्टर्स शामिल हैं।

श्रीदेवी की कुछ हिट फिल्में

1983 में आई फिल्म ‘सदमा’ और ‘हिम्मतवाला’ से श्रीदेवी को पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने मवाली, कलाकार, तोहफा, नगीना, घर संसार, आखिरी रास्ता, कर्मा, मिस्टर इंडिया, गुरू, चांदनी चालबाज, फरिश्ते, लम्हे, खुदा गवाह, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, चंद्रमुखी, लाडला, आर्मी, जुदाई, मेरी बीवी का जवाब नहीं, इंग्लिश विंग्लिश और मॉम जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी का हार्ट अटैक से रविवार को दुबई में निधन हो गया। 54 साल की श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ रविवार को दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं। श्रीदेवी के अचानक निधन की खबर आते ही बॉलीवुड समेत उनके फैन्स गहरे सदमे में हैं। तमिलनाडु में जन्मी श्रीदेवी ने 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 2017 में ही श्रीदेवी को फिल्मों में 50 साल…