Sridevis Postmortem Report Raised Many Questions Dubai Police Working On It

मुंबई। ​अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत को 48 घंटे बीतने वाले हैं, शव का पोस्टमार्टम हो चुका है और उनके परिजन शव को भारत लाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सिलेब्रिटी की मौत से जुड़े इस मामले की तह तक जाने के लिए दुबई पुलिस के सामने कई ऐसे सवाल खड़े हो गए हैं, जिनके जवाब मिलना बहुत जरूरी हो चला है।इसी क्रम में दुबई पुलिस ने बोनी कपूर का बयान भी दर्ज किया है।

शनिवार की रात को श्रीदेवी की मृत्यु का पहला कारण हार्ट अटैक के रूप में सामने आया था। उनके पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर सबसे पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने श्रीदेवी को बेहोशी की हालत में बाथटब से निकाला था। जिसके बाद मौके पर होटल स्टाफ और डॉक्टर पहुंचे थे। बोनी कपूर के मुताबिक श्रीदेवी डिनर पर जाने के लिए बाथरूम में तैयार होने के लिए गईं थीं। करीब 15 मिनट तक बाहर न निकलने पर उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोलकर उन्हें बाहर निकाला था।

श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बोनी कपूर के बयान ने इस मामले को उलझा दिया है। अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट को सही माना जाए तो श्रीदेवी के ब्लड में एल्कोहल मिला है और उनकी मौत का कारण दुर्घटनावश पानी में डूबना बना। इस लिहाज से देखा जाए तो श्रीदेवी जब इस हद तक नशे की हालत में थीं तो वह डिनर के लिए बाहर जाने के लिए तैयार क्यों हो रहीं थीं।

फिलहाल ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि दुबई पुलिस श्रीदेवी की मौत के मामले में जांच आगे बढ़ाने की कोशिश में लगी है। चूंकि मामला हाई प्रोफाइल है इसलिए भारतीय एंबेसी के हस्तक्षेप के बाद उनके शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा और संभवतय: मंगलवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बताया यह भी जा रहा है कि दुबई पुलिस बोनी कपूर से पूछताछ कर रही है। उनका बयान दर्ज किया गया है। अगर जरूरत पड़ेगी तो दुबई पुलिस उन्हें इस मामले की विस्तृत जांच के लिए दोबारा तलब कर सकती है।