श्रीदेवी की मौत हादसा साबित, केस फाइल हुई बंद

मौत से पहले दुबई के होटल में श्रीदेवी के कुछ यादगार पल
श्रीदेवी की मौत हादसा साबित, केस फाइल की बंद

मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में पिछले ​72 घंटों से चल रही दुबई पुलिस की छानबीन अब पूरी हो गई है। दुबई पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार मानते हुए दुबई की लीगल अथॉरिटीज ने संदिग्ध मानी जा रही श्रीदेवी की आकस्मिक मौत को हादसा मान लिया है। जिसके बाद केस की फाइल को बंद कर दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दुबई की अथॉरिटीज ने श्रीदेवी की मौत के मामले में दुबई पुलिस की जांच में सामने आए पहलुओं और साक्ष्यों के आधार पर मौत के कारण को एक हादसे के रूप में देखा है। अथॉरिटीज को कोई ऐसा सुराग हाथ नहीं लगा है जिसके आधार पर इस अप्राकृतिक मृत्यु में कोई साजिश का दृष्टिकोण उभर कर सामने आता हो। पूरी तसल्ली के बाद श्रीदेवी के शव को कानूनी प्रक्रिया के तहत परिजनों के सुपुर्द कर केस की फाइल को बंद कर दिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- मां श्रीदेवी को यादकर जाहन्वी ने शेयर किया स्केच }

बताया जा रहा है कि मंगलवार को देश शाम तक श्रीदेवी के शव को मुंबई लाया जा सकेगा। जहां श्रीदेवी के बंगले भाग्य पर उनके शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। दुबई में तीन दिनों से कानूनी आधार पर फंसे श्रीदेवी के शव को भारत लाने का रास्ता साफ होने की खबर मिलते ही उनके बंगले पर लोगों का तांता लगना शुरू हो गया है।

कपूर परिवार के करीबी लोगों की माने तो श्रीदेवी के शव को बुधवार दोपहर तक अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। फिर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के मामले में पिछले ​72 घंटों से चल रही दुबई पुलिस की छानबीन अब पूरी हो गई है। दुबई पुलिस जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट को आधार मानते हुए दुबई की लीगल अथॉरिटीज ने संदिग्ध मानी जा रही श्रीदेवी की आकस्मिक मौत को हादसा मान लिया है। जिसके बाद केस की फाइल को बंद कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक दुबई की अथॉरिटीज ने श्रीदेवी की मौत के मामले में दुबई पुलिस की जांच…
Loading...