श्रीनगर : आतंकी हमले में सीआरपीएफ अधिकारी शहीद, 2 जवान घायल

सीआरपीएफ , श्रीनगर , आतंकी हमला  , CRPF, Srinagar, terror attack,

श्रीनगर | जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक अधिकारी शहीद हो गया, जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए। श्रीनगर के बाहरी इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के ठीक बाहर पांथा चौक पर सीआरपीएफ के वाहन पर यह आतंकवादी हमला हुआ।

Srinagar In The Terror Attack Crpf Officer Martyr 2 Jawans Injured :

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक अधिकारी शहीद हो गया तथा दो अन्य जवान घायल हुए हैं।”

हमला करने वाले आतंकवादी कथित तौर पर स्कूल में छिपे हुए हैं, जिसे सुरक्षाबलों ने चारों ओर से घेर लिया है। सुरक्षाबलों ने यह जांचने के लिए कि स्कूल की इमारत में छिपे आतंकवादी वापस हमला करते हैं या नहीं, इमारत पर गोलीबारी की।

लश्कर-ए-तैयबा ने इस आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली है। लश्कर के प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने एक स्थानीय समाचार एजेंसी को फोन कर बताया कि लश्कर ही इस हमले के पीछे है।

घटनास्थल पर मुठभेड़ की अफरा-तफरी में एक स्थानीय पुलिसकर्मी के राइफल से दुर्घटनावश चली गोली से सीआरपीएफ का एक जवान तथा एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

इलाके में निषेधाज्ञा लगा दी गई है।

श्रीनगर के जिलाधिकारी फारूक अहमद लोन ने कहा, “तत्काल प्रभाव से रामुंशी बाग से सेंपोरा तक निषेधाज्ञा लगा दी गई है।”

श्रीनगर | जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक वाहन पर शनिवार को लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक अधिकारी शहीद हो गया, जबकि दो अन्य जवान घायल हो गए। श्रीनगर के बाहरी इलाके में श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के ठीक बाहर पांथा चौक पर सीआरपीएफ के वाहन पर यह आतंकवादी हमला हुआ।एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ का एक अधिकारी शहीद हो गया तथा दो अन्य जवान घायल हुए हैं।"हमला करने वाले आतंकवादी कथित तौर पर स्कूल में छिपे हुए हैं, जिसे सुरक्षाबलों ने चारों ओर से घेर लिया है। सुरक्षाबलों ने यह जांचने के लिए कि स्कूल की इमारत में छिपे आतंकवादी वापस हमला करते हैं या नहीं, इमारत पर गोलीबारी की।लश्कर-ए-तैयबा ने इस आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली है। लश्कर के प्रवक्ता अब्दुल्ला गजनवी ने एक स्थानीय समाचार एजेंसी को फोन कर बताया कि लश्कर ही इस हमले के पीछे है।घटनास्थल पर मुठभेड़ की अफरा-तफरी में एक स्थानीय पुलिसकर्मी के राइफल से दुर्घटनावश चली गोली से सीआरपीएफ का एक जवान तथा एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।इलाके में निषेधाज्ञा लगा दी गई है।श्रीनगर के जिलाधिकारी फारूक अहमद लोन ने कहा, "तत्काल प्रभाव से रामुंशी बाग से सेंपोरा तक निषेधाज्ञा लगा दी गई है।"