1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली:एसएसबी जवानों पर पिता व पुत्र को पीट कर घायल किए जाने आरोप

सोनौली:एसएसबी जवानों पर पिता व पुत्र को पीट कर घायल किए जाने आरोप

Ssb Jawans Accused Of Beating Businessman Father And Son By Beating

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

सोनौली: भारत नेपाल सीमा सोनौली पर तैनात एसएसबी पर एक युवक ने गाली-गलौज व पीटने का आरोप लगाया है। जब इस घटना की जानकारी सोनौली नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी तक पहुंची, तो वह पीड़ित को लेकर कोतवाली पहुंच गए और आरोपित एसएसबी के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने की मांग किया।

पढ़ें :- नदिया के पार फिल्म में गूंजा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की बेटी दिखती है बला की खूबसरत

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के नगर पंचायत जानकी नगर वार्ड निवासी परमिदर कौर ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि नेपाल के एक होटल में कार्य करता है। बुधवार की रात घर आने को निकला, जैसे ही भारत नेपाल के सीमा इंडिया गेट पर पहुंचा। उसी दौरान तीन-चार एसएसबी के जवान नशे की हालत में आए और पूछताछ करने लगे।

जवाब में बताया कि सोनौली चौकी के बगल में मेरा घर है। इतना सुनते ही एसएसबी के लोग गाली गलौज देते हुए मारने पीटने लगे, चिल्लाने की आवाज सुनकर मेरे पिता पहुंचकर बीच-बचाव करने लगे। उन लोगों द्वारा मेरे पिता को भी बुरी तरह से मारकर घायल कर दिया गया। पीड़ित ने एसएसबी जवानों द्वारा स्मैक में फंसाने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

इस घटना की जानकारी सोनौली नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी को हुई तो पीड़ित को लेकर कोतवाली पहुंच गए और नशे में धुत एसएसबी जवानों के खिलाफ निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग किया। उन्होंने कहा बेवजह किसी नागरिक का उत्पीड़न होने नहीं दिया जाएगा।

सोनौली कोतवाल विजय राज सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- तैमूर की आया लेती हैं 1.50 लाख रुपए सैलरी, इस बारे में पहली बार करीना कपूर ने किया खुलासा!

संवाददाता-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...