एसएसबी ने पौधारोपण कर मनाया कारगिल विजय दिवस

ssb-kargil-vijaydiwas
एसएसबी ने पौधारोपण कर मनाया कारगिल विजय दिवस

लखीमपुर खीरी। जनपद में स्थित एस एस बी की 70वीं वाहिनी की बरसोला समवाय में कारगिल विजय दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर पौधारोपण किया गया। समवाय कमांडर द्वारा सभी जवानों को इस दिवस के प्रायोजन एवं महत्वता के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी।

Ssb Ne Paudharopan Kar Manaya Kargil Vijay Diwas :

70 वी वाहिनी द्वारा महेवागंज स्थित ग्रीन फील्ड एकेडमी में स्थानीय इंटर कॉलेजों के छात्र एवं छात्राओं को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर बनी हुई शॉर्ट फिल्म भी दिखाई गयी तथा इसके उपरांत कमांडेंट द्वारा सभी बच्चों को कारगिल विजय दिवस के बारे में बताया गया तथा इस दिवस की महत्वता के ऊपर प्रकाश डाला गया। इसके उपरांत इस अवसर पर 70 वी वाहिनी मुख्यालय द्वारा एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इस प्रतियोगिता में स्थानीय सभी इंटर कॉलेजों के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

उपरोक्त सभी आयोजन स्थानीय ग्रीन फील्ड एकेडमी महेवागंज में आयोजित किए गये। इस आयोजन में लगभग 300 के करीब छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।

रिपोर्ट-एस0 डी0 त्रिपाठी

लखीमपुर खीरी। जनपद में स्थित एस एस बी की 70वीं वाहिनी की बरसोला समवाय में कारगिल विजय दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर पौधारोपण किया गया। समवाय कमांडर द्वारा सभी जवानों को इस दिवस के प्रायोजन एवं महत्वता के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी। 70 वी वाहिनी द्वारा महेवागंज स्थित ग्रीन फील्ड एकेडमी में स्थानीय इंटर कॉलेजों के छात्र एवं छात्राओं को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर बनी हुई शॉर्ट फिल्म भी दिखाई गयी तथा इसके उपरांत कमांडेंट द्वारा सभी बच्चों को कारगिल विजय दिवस के बारे में बताया गया तथा इस दिवस की महत्वता के ऊपर प्रकाश डाला गया। इसके उपरांत इस अवसर पर 70 वी वाहिनी मुख्यालय द्वारा एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। इस प्रतियोगिता में स्थानीय सभी इंटर कॉलेजों के छात्र एवं छात्राओं ने प्रतिभाग किया। उपरोक्त सभी आयोजन स्थानीय ग्रीन फील्ड एकेडमी महेवागंज में आयोजित किए गये। इस आयोजन में लगभग 300 के करीब छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। रिपोर्ट-एस0 डी0 त्रिपाठी