गणतंत्र दिवस पर सोनौली में एसएसबी पुलिस का सार्वजनिक स्थानों की सघनता से जांच

20200125_220934

सोनौली । गणतंत्र दिवस के मद्देनजर भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में एसएसबी और पुलिस ने आवश्यक रूप से आज बार्डर के भारतीय सीमा के कई गेस्ट हाउस और दुकानों,यात्री बसो की डॉग स्क्वायड टीम के साथ सघन जांच किया।

Ssb Police Intensively Examines Public Places In Sonauli On Republic Day :

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर को एसएसबी और पुलिस संयुक्त रूप से भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे के कई प्रमुख सार्वजनिक स्थानों में रोडवेज परिसर, यात्री बस, गेस्ट हाउस का औचक रूप से सघनता से पूरे दल बल के साथ पहुंचकर जांच किया गया। जांच के लिए डाग स्क्वायड टीम का भी सहयोग लिया गया।

इस मौके पर एसएसबी सोनौली इंस्पेक्टर अमित कुमार तथा चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस और एसएसबी के जवान रहे।

एसएसबी के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बॉर्डर पर चौकसी बरती जा रही है इसी क्रम में औचक रूप से जांच पड़ताल भी किए जा रहे हैं।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

सोनौली । गणतंत्र दिवस के मद्देनजर भारत नेपाल सीमा के सोनौली कस्बे में एसएसबी और पुलिस ने आवश्यक रूप से आज बार्डर के भारतीय सीमा के कई गेस्ट हाउस और दुकानों,यात्री बसो की डॉग स्क्वायड टीम के साथ सघन जांच किया। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर को एसएसबी और पुलिस संयुक्त रूप से भारत नेपाल सीमा पर स्थित सोनौली कस्बे के कई प्रमुख सार्वजनिक स्थानों में रोडवेज परिसर, यात्री बस, गेस्ट हाउस का औचक रूप से सघनता से पूरे दल बल के साथ पहुंचकर जांच किया गया। जांच के लिए डाग स्क्वायड टीम का भी सहयोग लिया गया। इस मौके पर एसएसबी सोनौली इंस्पेक्टर अमित कुमार तथा चौकी प्रभारी सोनौली अशोक कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस और एसएसबी के जवान रहे। एसएसबी के सब इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर बॉर्डर पर चौकसी बरती जा रही है इसी क्रम में औचक रूप से जांच पड़ताल भी किए जा रहे हैं। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया