एसएसबी ने नेपाल से दिल्ली जा रहे नाबालिक युवक-युवती को रोका

arrested-s_650_120715111406 (1)

सोनौली :भारत नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर नेपाल से भारत दो नाबालिक युवती और एक किशोर के साथ एसएसबी ने दो युवकों को हिरासत में लेकर नेपाल पुलिस को सौप दिया है।

Ssb Stops Minor Girl And Woman Going From Nepal To Delhi :

रविवार की शाम करीब 6 बजे एसएसबी सरहद के मुख्य मार्ग पर रूटीन जाच कर रही थी इस दौरान पाँच युवक युवती एक साथ पैदल नेपाल से भारत में प्रवेश किए और जांच के लिए एसएसबी चौकी पर पहुचे। सन्देह होने पर महिला जवानों ने दोनों युवती को रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दिया। तो पता चला कि दोनों बिना घर पर बताए दिल्ली एनसीआर जा रही थी इस दोनों युवकों को जवानों ने अपने हिरासत में ले लिया है।

इस सम्बंध में कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार ने बताया कि मोनजोन निवासी और सूरज न्योपाने निवासी कालाकोट नेपाल के साथ दो नाबालिक युवती और एक नाबालिक युवक निवासी त्रिवेणी बाजवा को अग्रिम कार्यवाही के बाद नेपाल पुलिस को सौप दिया गया है। दोनों युवक तीनो नाबालिकों को लेकर नौकरी दिलाने दिल्ली एनसीआर लेकर जा रहे थे।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली :भारत नेपाल सीमा सोनौली बॉर्डर पर नेपाल से भारत दो नाबालिक युवती और एक किशोर के साथ एसएसबी ने दो युवकों को हिरासत में लेकर नेपाल पुलिस को सौप दिया है। रविवार की शाम करीब 6 बजे एसएसबी सरहद के मुख्य मार्ग पर रूटीन जाच कर रही थी इस दौरान पाँच युवक युवती एक साथ पैदल नेपाल से भारत में प्रवेश किए और जांच के लिए एसएसबी चौकी पर पहुचे। सन्देह होने पर महिला जवानों ने दोनों युवती को रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दिया। तो पता चला कि दोनों बिना घर पर बताए दिल्ली एनसीआर जा रही थी इस दोनों युवकों को जवानों ने अपने हिरासत में ले लिया है। इस सम्बंध में कम्पनी कमांडर सोनौली अमित कुमार ने बताया कि मोनजोन निवासी और सूरज न्योपाने निवासी कालाकोट नेपाल के साथ दो नाबालिक युवती और एक नाबालिक युवक निवासी त्रिवेणी बाजवा को अग्रिम कार्यवाही के बाद नेपाल पुलिस को सौप दिया गया है। दोनों युवक तीनो नाबालिकों को लेकर नौकरी दिलाने दिल्ली एनसीआर लेकर जा रहे थे। रिपोर्ट-विजय चौरसिया