1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एसएसपी को फोनकर दी गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, कड़ी की गई मंदिर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था

एसएसपी को फोनकर दी गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, कड़ी की गई मंदिर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था

Ssp Calls And Threatens To Blow Up Gorakhnath Temple Tightens Security Of Temple

By शिव मौर्या 
Updated Date

गोरखपुर। अयोध्या में ढांचा विध्वंस केस का आज फैसला आया। इसी बीच प्रदेश भर की पुलिस हाई अलर्ट पर थी। इसी बीच एक फोन कॉल ने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, यह फोन गोरखपुर के एसएसपी के पास आया, जिसमें 24 घंटे के अंदर गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गयी है। इस धमकी के बाद हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता कर दिया गया है।

पढ़ें :- गोरखपुर में लगातार बारिश से जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍‍त, बीआरडी के कैंसर विभाग में भी घुसा पानी

पुलिस पड़ताल में जुटी और जिले के अफसरों ने लगातार मॉनिटरिंग करनी शुरू कर दी। एहतियातन गोरखनाथ मंदिर की ओर सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई। इसी बीच खजनी थानेदार मृत्युंजय राय ने मुखबिर की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में उसकी पहचान बांसगांव निवासी शिवेंद्र सिंह के रूप में हुई, जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पूछताछ में पता चला है कि इससे पहले भी वह गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दे चुका है।

कड़ी की गई मंदिर की सुरक्षा व्‍यवस्‍था
एहतियातन गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई। इससे पहले शिवेंद्र ने जब गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी दी थी तब पुलिस ने आरोपित को मानसिक बीमार मानकर सारा मामला हल्के में निपटा दिया था। दूसरी बार उसके धमकी देने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करने के मूड मे दिख रही है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा है कि कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...