ये हैं यूपी पुलिस के आशिक मिजाज दरोगा, फोन पर जबरन करते हैं अश्लील बातें

sub-inspector-manoharlal
ये हैं यूपी पुलिस के आशिक मिजाज दरोगा, फोन पर जबरन करते हैं अश्लील बातें

Ssp Lucknow Ordered Inquiary Against Si For Vulgar Call On Mobile

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस का एक चौंकाने वाला चेहरा सामने आया है। राजधानी लखनऊ में तैनात एक दरोगा की करतूतों ने पूरे महकमे को शर्मशार कर दिया है। मामला आलमबाग कोतवाली के एक दरोगा से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि दरोगा अपने मुखबिर की मदद से महिलाओं का नंबर लेकर उनसे अश्लील बातें किया करता था और विरोध करने पर उनके पति और परिजनों को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देता था। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित महिलाएं शिकायत के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची। मामले को संज्ञान में लेते हुए एएसपी ने जांच के आदेश दे दिये हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आलमबाग कोतवाली अंतर्गत गढ़ी कनौरा चौकी प्रभारी मनोहरलाल यादव ने क्षेत्र की कुछ महिलाओं का नंबर अपने एक मुखबिर की मदद से जुटाया और फिर उसने उन नंबरों पर कॉल कर अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। शिकायत करने पहुंची पीड़िता का कहना है कि जब शिकायत की कोशिश की गयी तो दरोगा मनोहरलाल ने उल्टा महिला पर ही झूठा मुकदमा दर्ज कर दिया। एक महिला का आरोप है कि कुछ महीने पहले शादी समारोह के दौरान उसका डांस देखकर दारोगा मनोहरलाल उसके पीछे पड़ गए। दरोगा ने जबरन फोन छीनकर अपने नंबर पर कॉल कर ली। इसके बाद से वह हर रोज फोन करने लगा। फोन न उठाने पर घर पहुंच जाता है और पति को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देता है।

जब मामले की शिकायत के लिए पीड़ित महिलाएं एएसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा के कार्यालय पहुंची तो उनसे पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद एएसपी ने दरोगा मनोहर लाल को बुलवाया। उसका पक्ष पूछने पर दरोगा सारे आरोपों को बेबुनियाद बताने लगा और तर्क दिया कि महिलाएं खुद उसे फोन करके अश्लील बातें करती हैं। दरोगा की दलीलें सुनकर महिलाओं ने उसकी आधा दर्जन से ज्यादा कॉल रिकार्डिंग एएसपी का सुना दीं।

रिकार्डिंग में आपत्तिजनक और अश्लील बातें सुनकर एएसपी का पारा चढ़ गया और फटकार लगाते हुए दरोगा को कार्यालय से बाहर भगा दिया। एएसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच करने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस का एक चौंकाने वाला चेहरा सामने आया है। राजधानी लखनऊ में तैनात एक दरोगा की करतूतों ने पूरे महकमे को शर्मशार कर दिया है। मामला आलमबाग कोतवाली के एक दरोगा से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि दरोगा अपने मुखबिर की मदद से महिलाओं का नंबर लेकर उनसे अश्लील बातें किया करता था और विरोध करने पर उनके पति और परिजनों को झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देता था। मामले का खुलासा तब हुआ जब…