भ्रष्टाचार के आरोप में घिरे मथुरा के SSP शलथ माथुर हटाए गए, इन अफसरों का भी हुआ तबादला

officers also transferred
आखिरकार भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे मथुरा के एसएसपी शलथ माथुर हटाए गए, इन अफसरों का भी हुआ तबादला

लखनऊ। भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर को आखिरकार शासन ने हटा दिया। इनके साथ चार और अफसरों का तबादला किया गया है। शलभ माथुर को लेकर सरकार की जमकर किरकिरी हो रही थी। लिहाजा शासन ने कार्रवाई करते हुए उनका तबादला कर दिया है।

Ssp Shalath Mathur Of Mathura Surrounded By Corruption Charges Was Removed These Officers Also Transferred :

बता दें कि, मथुरा में एक अपहृत डॉक्टर को छुड़ाने के लिए दी गई फिरौती की बरामद रकम की बंदरबांट का आरोप पुलिस पर लगा था। पकड़े गए बदमाश को बिना किसी लिखा-पढ़ी के छोड़ दिया गया था। मामला उजागर होने के बाद आईजी और एडीजी आगरा जोन की जांच में एसएसपी से लेकर एसएचओ तक की भूमिका मिली थी।

एसएचओ को निलंबित व सीओ का हटा दिया गया था। तभी से शलभ पर कार्रवाई तय मानी जा रही थी। शुक्रवार देर रात की गई कार्रवाई को भी इसी का हिस्सा माना जा रहा है। बता दें कि, शासन ने बहराइच के एसपी गौरव ग्रोवर को मथुरा का नया एसएसपी बनाया गया है।

4वीं वाहिनी पीएसी में तैनात मुनिराज जी. को अलीगढ़ का एसएसपी बनाया गया है। अलीगढ़ में एसएसपी रहे आकाश कुलहरि को पीएसी मुख्यालय में डीआईजी बनाया गया है। 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी में तैनात विपिन कुमार मिश्रा को बहराइच का नया एसपी बनाया गया है।

लखनऊ। भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे मथुरा के एसएसपी शलभ माथुर को आखिरकार शासन ने हटा दिया। इनके साथ चार और अफसरों का तबादला किया गया है। शलभ माथुर को लेकर सरकार की जमकर किरकिरी हो रही थी। लिहाजा शासन ने कार्रवाई करते हुए उनका तबादला कर दिया है। बता दें कि, मथुरा में एक अपहृत डॉक्टर को छुड़ाने के लिए दी गई फिरौती की बरामद रकम की बंदरबांट का आरोप पुलिस पर लगा था। पकड़े गए बदमाश को बिना किसी लिखा-पढ़ी के छोड़ दिया गया था। मामला उजागर होने के बाद आईजी और एडीजी आगरा जोन की जांच में एसएसपी से लेकर एसएचओ तक की भूमिका मिली थी। एसएचओ को निलंबित व सीओ का हटा दिया गया था। तभी से शलभ पर कार्रवाई तय मानी जा रही थी। शुक्रवार देर रात की गई कार्रवाई को भी इसी का हिस्सा माना जा रहा है। बता दें कि, शासन ने बहराइच के एसपी गौरव ग्रोवर को मथुरा का नया एसएसपी बनाया गया है। 4वीं वाहिनी पीएसी में तैनात मुनिराज जी. को अलीगढ़ का एसएसपी बनाया गया है। अलीगढ़ में एसएसपी रहे आकाश कुलहरि को पीएसी मुख्यालय में डीआईजी बनाया गया है। 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी में तैनात विपिन कुमार मिश्रा को बहराइच का नया एसपी बनाया गया है।