Initiative: पुलिस वालों के मनोरंजन के लिए शुरू किया गया क्लब

c

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस वालों के तनाव को दूर करने के लिए एसएसपी ने एसआरसी क्लब का गठन किया है। इस क्लब के तहत पुलिस वालों और उनके परिवार के मनोरंजन के लिए अब हर माह कोई न कोई कार्यक्रमक आयोजित किया जायेगा।

Staff Recreation Club Stated For Lucknow Police :

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस वाले अक्सर ड्यूटी और काम की वजह से परिवार को सही समय नहीं दे पाते हैं। इसकी वजह से अक्सर पुलिस वाले और उसके परिवार के लोग अवसाद का शिकार हो जाते हैं। इसी को देखते हुए अब पुलिस वालों और उनके परिवार के मनोरंजन के लिए पुलिस लाइन में स्टाफ रीक्रिएशन क्लब यानि एसआरसी क्लब का गठन किया गया है।

इस क्लब के तहत हर माह मनोरंजन, प्रतियोत्मक, कलात्मक और सामूहिक प्रतियोगात्मक , चित्रकला, मेला, महोत्सव, पर्यटल स्थल का भ्रमण और घुड़सवारी जैसे अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। एसएसपी ने बताया कि शनिवार को यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस लाइन में पोर्टेबल सिनेमा हाल में पुलिस वालों के साथ मिलकर सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी देखी।

इस दौरान पुलिस और उनके परिवार के लोग मौजूद रहे। डीजीपी ने इस तरह के आयोजन की सरहाना की। इसके बाद ही लखनऊ पुलिस ने एसआरसी क्लब का गठन किया गया। इस क्लब की जिम्मेदारी एएसपी पुलिस लाइन, सीओ पुलिस लाइन सहित अन्य अधिकारियों को दी गयी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस वालों के तनाव को दूर करने के लिए एसएसपी ने एसआरसी क्लब का गठन किया है। इस क्लब के तहत पुलिस वालों और उनके परिवार के मनोरंजन के लिए अब हर माह कोई न कोई कार्यक्रमक आयोजित किया जायेगा।एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस वाले अक्सर ड्यूटी और काम की वजह से परिवार को सही समय नहीं दे पाते हैं। इसकी वजह से अक्सर पुलिस वाले और उसके परिवार के लोग अवसाद का शिकार हो जाते हैं। इसी को देखते हुए अब पुलिस वालों और उनके परिवार के मनोरंजन के लिए पुलिस लाइन में स्टाफ रीक्रिएशन क्लब यानि एसआरसी क्लब का गठन किया गया है।इस क्लब के तहत हर माह मनोरंजन, प्रतियोत्मक, कलात्मक और सामूहिक प्रतियोगात्मक , चित्रकला, मेला, महोत्सव, पर्यटल स्थल का भ्रमण और घुड़सवारी जैसे अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। एसएसपी ने बताया कि शनिवार को यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस लाइन में पोर्टेबल सिनेमा हाल में पुलिस वालों के साथ मिलकर सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी देखी।इस दौरान पुलिस और उनके परिवार के लोग मौजूद रहे। डीजीपी ने इस तरह के आयोजन की सरहाना की। इसके बाद ही लखनऊ पुलिस ने एसआरसी क्लब का गठन किया गया। इस क्लब की जिम्मेदारी एएसपी पुलिस लाइन, सीओ पुलिस लाइन सहित अन्य अधिकारियों को दी गयी है।