1. हिन्दी समाचार
  2. राष्ट्रपति के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में निर्वस्त्र होकर नहाता दिखा कर्मचारी

राष्ट्रपति के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में निर्वस्त्र होकर नहाता दिखा कर्मचारी

Staff Showed Up Naked And Took Bath In Video Conferencing With The President

By रवि तिवारी 
Updated Date

ब्राजील (Brazil) के राष्ट्रपति जैर बोलसोनारो (Jair Bolsonaro) अपने अजीबोगरीब बयानों और लॉकडाउन के खिलाफ आंदोलन का समर्थन करने को लेकर चर्चाओं में रहे हैं. हालांकि अब वे एक ऐसी वजह से चर्चा में हैं जिसका सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी मजाक उड़ाया जा रहा है. बोलसोनारो बीते दिनों ज़ूम एप के जरिए मीटिंग कर रहे थे तभी उनका एक कर्मचारी बाथरूम में गया और निर्वस्त्र होकर नहाने लगा.

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से इन दिनों दुनिया के ज्यादातर देशों में लॉकडाउन जारी है. इसी वजह से सरकारी दफ्तरों से लेकर निजी कंपनियों तक में जरूरी मीटिंग के लिए जूम ऐप का सहारा लिया जा रहा है. ब्राजील में राष्ट्रपति की मीटिंग के दौरान उस वक्त शर्मनाक स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक शख्स अपनी वीडियो फीड को बंद करना भूल गया और कैमरे के सामने ही निर्वस्त्र (न्यूड) हो गया. उस दौरान मीटिंग चल ही रही थी.

10 से ज्यादा लोग थे मीटिंग में मौजूद

जिस वक्त वो शख्स निर्वस्त्र नजर आ रहा था उस वक्त ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो कम से कम 10 अन्य लोगों के साथ लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे. कुछ सेकंड के बाद ही उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस को एहसास हुआ कि वास्तव में वीडियो में क्या चल रहा है. उन्होंने इस शख्स को टोका और और मीटिंग से बाहर करवाया.

मीटिंग के बाद इस घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. हालांकि स्थानीय मीडिया में उस व्यक्ति का नाम नहीं लिया गया है. इससे पहले अप्रैल महीने में ब्राजील के एक जज अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान शर्टलेस दिखाई दे रहे थे. सुनवाई शुरू होने से पहले ब्राजील के अमापा राज्य में जज कार्मो एंटोनियो डी सूजा शर्टलेस नजर आ रहे थे.  

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...