1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दिल का दौरा पड़ने ने स्टार कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में शोक की लहर

दिल का दौरा पड़ने ने स्टार कलाकार ने दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में शोक की लहर

अनुभवी बंगाली रंगमंच व्यक्तित्व और सामाजिक कार्यकर्ता बिभाष चक्रवर्ती को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया है, अधिकारियों ने शनिवार को कहा। उन्होंने बताया कि वृद्धावस्था संबंधी जटिलताओं से जूझ रहे अस्सी वर्षीय अभिनेता को दिल का दौरा पड़ने के बाद शुक्रवार देर रात अस्पताल ले जाया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अनुभवी बंगाली रंगमंच व्यक्तित्व और सामाजिक कार्यकर्ता बिभाष चक्रवर्ती को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया है, अधिकारियों ने शनिवार को कहा। उन्होंने बताया कि वृद्धावस्था संबंधी जटिलताओं से जूझ रहे अस्सी वर्षीय अभिनेता को दिल का दौरा पड़ने के बाद शुक्रवार देर रात अस्पताल ले जाया गया।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

”उनकी हालत स्थिर है। हालांकि, वह निगरानी में है। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, उन्हें उम्र संबंधी कई बीमारियां हैं। 1960 के दशक में बंगाली थिएटर ग्रुप ‘नंदीकर’ से जुड़े चक्रवर्ती ने कई नाटकों में अभिनय किया है। बाद में, थिएटर ग्रुप छोड़ने के बाद उन्होंने ‘थिएटर वर्कशॉप’ बनाई और ‘राजरक्त’, ‘चकभंगा मोधू’ जैसे कई नाटकों का निर्देशन किया।

पश्चिम बंगा नाट्य अकादमी की स्थापना के बाद से ही चक्रवर्ती इसके सदस्य के रूप में कई वर्षों से जुड़े हुए हैं, उन्होंने थिएटर ग्रुप ‘अन्या थिएटर’ का गठन किया है। उन्होंने अपनी वृद्धावस्था के कारण 2018 में पश्चिम बंग नाट्य अकादमी से इस्तीफा दे दिया था।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...