1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. State Bank of India ने जून में होने वाले Clerk एग्जाम को किया स्थगित, जानिए क्या है पूरा मामला

State Bank of India ने जून में होने वाले Clerk एग्जाम को किया स्थगित, जानिए क्या है पूरा मामला

भारतीय स्टेट बैंक ने सोमवार को प्रारंभिक परीक्षा स्थगित करने की घोषणा की। जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) के पद के लिए आयोजित परीक्षा अब देश में वर्तमान कोविड-19 स्थिति के कारण रद्द कर दी गई है। जूनियर एसोसिएट्स पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा जून में आयोजित होने वाली थी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

State Bank Of India Postponed The Exam To Be Held In June Know What Is The Whole Matter

नई दिल्ली: भारतीय स्टेट बैंक ने सोमवार को प्रारंभिक परीक्षा स्थगित करने की घोषणा की। जूनियर एसोसिएट्स (ग्राहक सहायता और बिक्री) के पद के लिए आयोजित परीक्षा अब देश में वर्तमान कोविड-19 स्थिति के कारण रद्द कर दी गई है। जूनियर एसोसिएट्स पद के लिए प्रारंभिक परीक्षा जून में आयोजित होने वाली थी।

पढ़ें :- SBI दे रहा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, ऐसे करें जल्द अप्लाई

आपको बता दें, मुख्य परीक्षा 31 जुलाई, 2021 को आयोजित होने की उम्मीद थी। एसबीआई साइट ने आधिकारिक अधिसूचना जारी की, जिसमें लिखा है, “कोविड -19 महामारी को देखते हुए, जून 2021 में होने वाली प्रारंभिक परीक्षा को आगे तक के लिए टाल दिया गया है।

इस बीच, इच्छुक उम्मीदवारों को आगे के अपडेट के लिए एसबीआई की वेबसाइट: https://www.sbi.co.in/web/careers/ या https://bank.sbi/web/careers पर जाने की सलाह दी गई है। इस बीच, भारत अभी भी संघर्ष कर रहा है। कोविड महामारी के साथ देश में केसलोएड बढ़कर 2,81,75,044 हो गया है, जबकि मरने वालों की संख्या बढ़कर 3,31,895 हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X