क्रिकेट मैच के कारण चार जिलों में चुनाव की तारीखें बदली

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के मद्देनजर कुछ जिलों की तारीखों में राज्य निर्वाचन आयोग ने बदलाव किए हैं। इनमें कानपुर, कानपुर देहात, उन्नाव, फ़तेहपुर शामिल हैं। नई तारीखों के मुताबिक 13 अक्तूबर को होने वाले चुनाव अब 15 तारीख को होंगे और 15 अक्तूबर को होने वाले चुनाव 18 तारीख को कराये जाएंगे।

State Election Commission Reschedule Panchayat Election Date In 4 District :

बता दें कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में 11 अक्टूबर को होने वाले इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच वन डे क्रिकेट मैच होना है। इसके लिए कानपुर में पंचायत चुनाव की डेट आगे बढ़ाए जाने की संभावना थी।

राज्य चुनाव आयोग ने सभी अफसरों को तलब करने के बाद लखनऊ में काफी देर तक मीटिंग की। जिसके बाद यह फैसला लिया गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के मद्देनजर कुछ जिलों की तारीखों में राज्य निर्वाचन आयोग ने बदलाव किए हैं। इनमें कानपुर, कानपुर देहात, उन्नाव, फ़तेहपुर शामिल हैं। नई तारीखों के मुताबिक 13 अक्तूबर को होने वाले चुनाव अब 15 तारीख को होंगे और 15 अक्तूबर को होने वाले चुनाव 18 तारीख को कराये जाएंगे।बता दें कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में 11 अक्टूबर को होने वाले इंडिया-साउथ अफ्रीका के बीच वन डे क्रिकेट मैच होना है। इसके लिए कानपुर में पंचायत चुनाव की डेट आगे बढ़ाए जाने की संभावना थी।राज्य चुनाव आयोग ने सभी अफसरों को तलब करने के बाद लखनऊ में काफी देर तक मीटिंग की। जिसके बाद यह फैसला लिया गया।